मालदा, संवाद सूत्र। पहली पत्‍‌नी के नाबालिग बेटे को लेकर दूसरी पत्‍‌नी और पति के बीच पिछले कुछ महीनों से जमकर विवाद हो रहा था। दूसरी पत्‍‌नी को बाद में पता चला कि उसके पति की एक और पत्‍‌नी थी और उससे एक नाबालिग बेटा भी है। यह सच पति ने दूसरी पत्‍‌नी से छिपाया था। आखिरकार दूसरी पत्‍‌नी श्रीदेवी हाजरा ने अपनी 10 साल की बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। यह मामला गाजोल थाना के बिलाइकंदर के मालीपाड़ा गांव की है। सोमवार की सुबह मां-बेटी की संदिग्‍ध  परिस्थिति में मौत से इलाके में खलबली मची थी।

पति घर पर नहीं था

घटना के दौरान पति घर में नहीं था। जब वह घर लौटा तो  दूसरी पत्‍‌नी और नाबालिग बेटी को जमीन पर मृत पड़ा देखकर पति सागला मुर्मू चिल्लाने जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े चले आए। सूचना पाकर गजोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने मां और नाबालिग बेटी की रहस्यमयी मौत की जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग बेटे को लेकर विवाद 

गाजोल थाने की पुलिस ने मृत महिला के पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत गृहिणी का नाम श्रीदेवी हाजरा (30) और उनकी बेटी मौसमी किस्कू (10) थी। परिवार में पति सागला मुर्मू और पहली पत्‍‌नी से एक बेटा है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, सागला मुर्मू का पहली शादी से एक बेटा है। नाबालिग बेटे को लेकर पति-पत्‍‌नी में लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसे लेकर श्रीदेवी हाजरा दुखी रहने लगी और आज उसने अपनी बेटी को पहले जहर खिलाया और बाद में खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पति ने घर आकर दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन थोड़ी देर के बाद दोनों ने दम तोड़ दिया। इस घटना से पूरे इलाके में मातम का माहौल है। गाजोल थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट