Move to Jagran APP

मछुआरे जय प्रकाश साहा की कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेशी, घर से मिले थे एक करोड़ 39 लाख रुपये

मालदा जिला अदालत में सोमवार (पांच सितंबर) को कड़ी सुरक्षा के बीच सीआइडी ने मछली व्यवसायी जयप्रकाश साहा को पेश किया। सीआइडी ने आरोपित को 14 दिनों के न्यायायिक हिरासत में लेने के लिए कोर्ट से अर्जी की है।

By Edited By: Published: Mon, 05 Sep 2022 07:02 PM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2022 12:34 PM (IST)
मछुआरे जय प्रकाश साहा की कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेशी, घर से मिले थे एक करोड़ 39 लाख रुपये
मछली व्यवसायी जयप्रकाश साहा को अदालत ले जाते हुए। जागरण फोटो।

मालदा, संवाद सूत्र। मालदा जिला अदालत में सोमवार (पांच सितंबर) को कड़ी सुरक्षा के बीच सीआइडी ने मछली व्यवसायी जयप्रकाश साहा को पेश किया। सीआइडी ने आरोपित को 14 दिनों के न्यायायिक हिरासत में लेने के लिए कोर्ट से अर्जी की है।  गौरतलब है कि रविवार को मालदा जिले के गाजोल अंचल के घागशोल से उसे गिरफ्तार किया गया है। सीआइडी के छापेमारी में उसके घर से एक करोड़ 39 लाख रूपये बरामद किया गया था।

loksabha election banner

बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले उसके दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर से उसके साले ओम गुप्ता को ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जय प्रकाश मवेशी तस्करी सहित विभिन्न तरह की काली कमाई का पैसा अपने साले के पास रखता था। तृणमूल नेता कृष्णदु नारायण चौधरी ने कहा कि सीआइडी काफी सक्रिय हैं। यह घटना इस बात का सबसे बड़ा सबूत है कि जिले में मादक पदार्थ की तस्करी चरम पर पहुंच चुकी है। हम चाहते हैं कि घटना की निष्पक्ष जाच हो और आरोपित को सजा मिले।

भाजपा के दक्षिण मालदा सांगठनिक जिले के महासचिव अमलान भादुड़ी ने कहा कि इस घटना में सीआइडी की भूमिका काफी अच्छी है। हमारी मांग है कि तस्करी समेत किसी भी तरह के अपराध को रोकने के लिए पुलिस और खुफिया एजेंसिया और अधिक सक्रिय हो। सीमा पर होने वाली तस्करी को रोका जाए। इस घटना के बाद से इलाके में काफी खलबली मची है। कारण मछली व्यवसायी जय प्रकाश साहा के जीवन स्तर और उसके जर्जर घर को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि उसके घर से इतने अधिक नगदी की बरामदगी होगी। सीआइडी की रेड से स्थानीय लोग काफी सचेत हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.