राज्य ब्यूरो, कोलकाता : श्रीरामपुर विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बसु के समर्थन में रिसड़ा के साहू भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बंगाल में भाजपा शून्य से शिखर की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने अब पूरी तरह से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। दो मई के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का काम शुरू होगा।

मौर्य ने सभा में उपस्थित हुए कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर श्रीरामपुर जिला संगठनिक भाजपा के अध्यक्ष श्यामल बोस, श्रीरामपुर विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बसु, भाजपा नेता ओम प्रकाश पांडे, रिसड़ा भाजपा मंडल के अध्यक्ष विजय पांडे, भाजपा नेता मनोज सिंह, विजय उपाध्याय आदि के साथ कई नेता उपस्थित थे। श्रीरामपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त बूथों के पदाधिकारी को इस सम्मेलन में ख़ास तौर पर बुलाया गया था। उप मुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार से जनता ऊब चुकी है।

बंगाल में चुनाव के बाद भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनेगी और राज्य का चौतरफा विकास होगा। इस अवसर पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से निडर होकर चुनाव प्रचार करने को कहा। बैठक के बाद मौर्य ने चुनाव में प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से नाराज चल रहे स्थानीय पार्टी नेता भास्कर भट्टाचार्य के श्रीरामपुर स्थित घर भी गए और उनसे बात की। उनके समझाने के बाद नाराज भास्कर भट्टाचार्य ने सारे शिकवे गिले भुलाकर फिर से पार्टी में लौट आए। मालूम हो कि श्रीरामपुर सीट से उम्मीदवार नही बनाए जाने से नाराज होकर भास्कर भट्टाचार्य ने भाजपा से अपना नाता तोड़ कर घर में बैठ गए थे।

दूसरी ओर, श्रीरामपुर सीट से इस बार भी तृणमूल कांग्रेस ने डॉ सुदीप्त राय को उम्मीदवार बनाया है। सुदीप्त राय यहां से लगातार तीन बार निर्वाचित हुए है। वहीं, कांग्रेस ने अपने पुराने नेता अलोक रंजन बनर्जी को मैदान में उतारा है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप