Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही बंगाल में हिंसा की घटनाएं, दोनों घटनाओं में आरोप इस पार्टी पर लगा

लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही बंगाल में जगह-जगह हिंसा की घटनाएं घटने लगी हैं। पश्चिम ब‌र्द्धमान में एक भाजपा कार्यकर्ता की दुकान में तोड़फोड़ करने के साथ आग लगाने की घटना सामने आई है। वहीं दक्षिण दिनाजपुर में एक भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई की गई है। इसके अलावा नदिया में एक टीएमसी नेता के घर पर बम से हमला किया गया है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Published: Sun, 17 Mar 2024 07:38 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 07:38 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही बंगाल में हिंसा की घटनाएं, दोनों घटनाओं में आरोप इस पार्टी पर लगा
लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही बंगाल में जगह-जगह हिंसा की घटनाएं घटने लगी हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही बंगाल में जगह-जगह हिंसा की घटनाएं घटने लगी हैं। पश्चिम ब‌र्द्धमान में एक भाजपा कार्यकर्ता की दुकान में तोड़फोड़ करने के साथ आग लगाने की घटना सामने आई है। वहीं दक्षिण दिनाजपुर में एक भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई की गई है। इसके अलावा नदिया में एक टीएमसी नेता के घर पर बम से हमला किया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक पश्चिम ब‌र्द्धमान के पांडेश्वर में शनिवार देर रात भाजपा महिला मोर्चा की नेता रीना ठाकुर की दुकान में तोड़फोड़ करने के साथ आग लगा दी गई। उन्होंने कहा कि वह छह महीने पहले ही भाजपा में शामिल हुई हैं और तभी से उन्हें टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के उपद्रवियों ने उनकी दुकान में तोड़फोड़ की है। वहीं दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर में शनिवार को तृणमूल कार्यकर्ताओं पर भाजपा कार्यकर्ता जयदीप दास की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है।

इस घटना में जयदीप का सिर फूट गया है। घायल भाजपा कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक जयदीप के भाई की पत्नी मिताली दास पिछले पंचायत चुनाव में भाजपा की उम्मीदवार थीं। तभी से जयदीप को टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा परेशान किया जा रहा है। नदिया जिला अंतर्गत कृष्णानगर में टीएमसी के अल्पसंख्यक सेल के नेता खोकोन खान के घर पर शनिवार रात उपद्रवियों ने बम फेंके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.