Move to Jagran APP

मालवीय व बंगाल भाजपा के बारे में उनके बयान की हुई 'गलत व्याख्या', कोलकाता के अधिवक्ता शांतनु सिन्हा ने किया दावा

कोलकाता के अधिवक्ता शांतनु सिन्हा ने भाजपा के आईटी प्रमुख अमित मालवीय और पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के विरुद्ध झूठे और अपमानजनक आरोप लगाने के लिए दिए गए कानूनी नोटिस मामले में मंगलवार को दावा किया कि उनके बयानों की गलत व्याख्या की गई। उन्होंने कहा कि अगर मेरी पोस्ट से मालवीय को ठेस पहुंची हैतो मैं इसके लिए अपना हार्दिक दुख व्यक्त करता हूं।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Tue, 11 Jun 2024 05:32 PM (IST)
मालवीय व बंगाल भाजपा के बारे में उनके बयान की हुई 'गलत व्याख्या', कोलकाता के अधिवक्ता शांतनु सिन्हा ने किया दावा
मालवीय व बंगाल भाजपा के बारे में उनके बयान की हुई 'गलत व्याख्या: शांतनु सिन्हा।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के अधिवक्ता शांतनु सिन्हा ने भाजपा के आईटी प्रमुख अमित मालवीय और पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के विरुद्ध 'झूठे और अपमानजनक आरोप' लगाने के लिए दिए गए कानूनी नोटिस मामले में मंगलवार को दावा किया कि उनके बयानों की 'गलत व्याख्या' की गई।

पोस्ट में नहीं था कुछ भी अनुचित

सिन्हा ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि अगर मेरी पोस्ट से मालवीय को ठेस पहुंची है या इस तरह की गलत व्याख्या और संपादित संस्करण के कारण छवि खराब हुई है, तो मैं इसके लिए अपना हार्दिक दुख व्यक्त करता हूं। क्योंकि मैंने अपनी पोस्ट में कुछ भी ऐसा अनुचित नहीं लिखा है, जिसका उद्देश्य किसी की छवि खराब करना हो। इसलिए मैं विवाद का कारण बनी पोस्ट को वापस नहीं ले रहा हूं।

यह कोई माफी नहीं है

वहीं, संपर्क करने पर सिन्हा ने कहा कि यह कोई 'माफी' नहीं है, बल्कि पूरे विवाद पर स्थिति स्पष्ट करने का प्रयास है कि किस तरह उनके बयान की 'गलत व्याख्या' की गई। भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने सिन्हा को उनके विरुद्ध 'झूठे और अपमानजनक आरोप' लगाने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था और इसके लिए माफी की मांग की थी।

कानूनी नोटिस में मालवीय के अधिवक्ता ने कहा कि सिन्हा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में उनके मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से 'कुछ झूठे और अपमानजनक आरोप' लगाए हैं।

यह भी पढ़ें-

Modi Cabinet: मोदी सरकार 3.0 में हुआ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, बड़े मंत्रालयों में नहीं हुआ कोई बदलाव; लेकिन...

India Maldives Row: मुइज्जू सरकार ने फिर चला भारत विरोधी चाल, अब चार रक्षा समझौतों की जांच करेगा मालदीव