Move to Jagran APP

हुगली में तृणमूल पंचायत समिति अध्यक्ष व दो महिला नेत्री को पार्टी नेताओं ने किया अपमानित, तृणमूल समर्थक गिरफ्तार

पूर्व विधायक एवं हुगली जिला तृणमूल के उपाध्यक्ष मानस मजूमदार के समर्थकों ने गोघाट पंचायत समिति के अध्यक्ष मनोरंजन पाल एवं महिला तृणमूल नेत्री श्यामली घोष व मैना बाग को अपमानित करते हुए उनके साथ मारपीट की। तृणमूल समर्थक गिरफ्तार

By Priti JhaEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 01:07 PM (IST)
हुगली में तृणमूल पंचायत समिति अध्यक्ष व दो महिला नेत्री को पार्टी नेताओं ने किया अपमानित, तृणमूल समर्थक गिरफ्तार
हुगली जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं के बीच आपसी कलह

राज्य ब्यूरो, कोलकता। प्रचंड बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के बाद भी हुगली जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं के बीच आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले के गोघाट में पार्टी की अंदरूनी कलह एक बार भी सरेआम देखने को मिली। गोघाट तृणमूल पंचायत समिति के अध्यक्ष एवं दो महिला कर्माअध्यक्ष को अपनी ही पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं द्वारा अपमानित होना पड़ा।

loksabha election banner

आरोप है कि पूर्व विधायक एवं हुगली जिला तृणमूल के उपाध्यक्ष मानस मजूमदार के समर्थकों ने गोघाट पंचायत समिति के अध्यक्ष मनोरंजन पाल एवं महिला तृणमूल नेत्री श्यामली घोष व मैना बाग को अपमानित करते हुए उनके साथ मारपीट की। गोघाट ब्लाॅक अधिकारी कार्यालय में लगे कैमरे में यह सारी घटनाए कैद हुई है। अपमानित हुए तीनों नेताओं द्वारा थाने मेें शिकायत दर्ज कराने के बाद मंगलवार को पुलिस ने तीन तृणमूल समर्थकों गिरफ्तार किया है।

हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव का कहना है कि घटना की  जानकारी प्राप्त हुई है। मैंने इस विषय से प्रदेश के आला नेताओं को अवगत कराया है। पार्टी नेतृत्व की ओर से आदेश मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया गया है कि सोमवार को जब गोघाट ब्लाॅक प्रशासनिक कार्यालय में गोघाट एक नंबर पंचायत समिति के अध्यक्ष मनोरंजन पाल अपने चैंबर में बैठे थे। आरोप है कि उसी समय तृणमूल के कुछ नेता व कार्यकर्ता वहां पहुंचे और बुजुर्ग नेता मनोरंजन पाल के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिए।

मनोरंजन पाल को जब बचाने के लिए तृणमूल नेत्री श्यामली घोष एवं मैना बाग वहां पहुंचीं तो तृणमूल समर्थकों ने उनके साथ भी बदसलूकी की और पिटाई का भी आरोप है। बताया गया है कि पंचायत समिति में श्यामली घोष वनभूमि दफ्तर एवं मैना बाग स्वास्थ्य विभाग की कर्माअध्यक्ष के पद पर हैं। मनोरंजन पाल एवं श्यामली घोष का कहना है कि हमलोग वर्ष 1998 से तृणमूल कांग्रेस में हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आदेश का पालन करते हुए पूरी निष्ठा के साथ हमने पार्टी की है। आज हमलोगों को अपने ही पार्टी के नेता एवं कर्मियों से अपमानित होना पड़ा है। उनका कहना है कि गोघाट के पूर्व तृणमूल विधायक मानस मजूमदार के समर्थकों ने ही हमलोगों पर हमला किया है। जबकि मजूमदार ने कहा है कि आपसी सूझबूझ में कहीं भूल हुई है। हमलोग आपस में बैठकर मामले का सुलह कर लेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.