मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कोलकाता, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने वाले आईपीएस गौरव चंद्र दत्त के मामले की जांच भाजपा ने सीबीआई से कराने की मांग की है।

इस मामले में शुक्रवार को प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि एक आईपीएस अधिकारी ने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाया है। अपनी राजनीतिक दुश्मनी निकालने के लिए ममता बनर्जी ने एक अधिकारी को इतना अधिक मानसिक रूप से परेशान किया कि वह आत्महत्या के लिए विवश हो गए।

राज्य सरकार ने उनकी प्रोविडेंट फंड और अन्य राशि रोक दी जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी का इलाज तक नहीं करा पा रहे थे। यह काफी गंभीर मामला है| ममता बनर्जी के खिलाफ इसमें निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इसके लिए हम लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

राहुल सिन्हा ने कहा कि अगर गौरव चंद्र दत्ता के परिवार का कोई भी व्यक्ति सीबीआई जांच की मांग को लेकर कोर्ट जाता है तो भाजपा उसकी मदद करेगी। राहुल सिन्हा के सुर में सुर मिलाते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व में ममता बनर्जी के अहम सहयोगी रहे मुकुल रॉय ने कहा कि एक आईपीएस अधिकारी का इस तरह से आरोप लगाकर खुदकुशी कर लेना गंभीर मामला है। इसे नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

एक आईपीएस अधिकारी को इतना परेशान करना कि वह अपनी जान देने के लिए बाध्य हो जाए, भयानक है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। मुकुल रॉय ने कहा कि राज्य के सभी आईपीएस अधिकारियों को एक साथ मिलकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की निन्दा करनी चाहिए और इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप