राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल नेता की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप भाजपा पर लगा है। यह घटना बीरभूम जिला के नानूर में घटी है। मृतक नेता का नाम श्यामल दास (45) है, जो नानूर के पाकुर हांस इलाके का रहने वाला था। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार गत छह मई की शाम तृणमूल नेता श्यामल दास अपने व्यवसाय के कार्य से रानीपुर गया था।

आरोप है कि उसी समय भाजपा आश्रित गुंडों ने उसकी बेधड़क पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने आकर उसे हमलावरों से बचाया तथा उसे गंभीर अवस्था में बोलपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। वहीं उसकी हालत को देखते हुए उसे बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज व अस्पताल तथा उसके बाद कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर नानूर के तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सुब्रत भट्टाचार्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके में भाजपा के गुंडों का अत्याचार काफी बढ़ गया है।

भाजपा इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर लोगों में आतंक पैदा करना चाहती है। भाजपा के गुंडों ने ही श्यामल दास की पीटकर हत्या की है। वे लोग ऐसे अपराधियों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं भाजपा नेता तथा जिला कमेटी सदस्य अष्टम मंडल ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि इस घटना से भाजपा का दूर-दूर तक का कोई संबंध नहीं है। पुलिस को इस घटना की जांच करनी चाहिये।