Move to Jagran APP

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव, गोमूत्र को बताया था कोविड-19 से बचने का उपाय

Dilip Ghosh Corona positive घोष को 102 डिग्री बुखार है और फिलहाल उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि घोष कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अपने विवादित बयानों से कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 06:05 PM (IST)
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव, गोमूत्र को बताया था कोविड-19 से बचने का उपाय
बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष कोरोना वायरस से संक्रमित

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि घोष को हल्का बुखार था और पिछले 2 दिनों से उनकी तबीयत खराब थी। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई और शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

loksabha election banner

संक्रमण पर विवादित बयानों से कई बार सुर्खियां बटोर चुके घोष

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि घोष को 102 डिग्री बुखार है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि घोष कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अपने विवादित बयानों से कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोना वायरस सहित हर तरह के वायरस से लड़ने की शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। 

जो भी शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे

पिछले दिनों दिलीप घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रहे थे कि यदि मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे। गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे। यह भारत है, भगवान श्रीकृष्ण की धरती, यहां हम गाय की पूजा करते हैं। हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमूत्र पीना चाहिए। जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.