Move to Jagran APP

Bhabanipur By Election: भवानीपुर में एक लाख से अधिक वोटों से जीतेंगी ममता, भाजपा की होगी जमानत जब्त: अभिषेक

Bhabanipur By Election बंगाल में टीएमसी के सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में लोग दिल्ली में परिवर्तन के लिए वोट देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को डराने-धमाने से कोई लाभ नहीं है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 06:36 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 06:36 PM (IST)
Bhabanipur By Election: भवानीपुर में एक लाख से अधिक वोटों से जीतेंगी ममता, भाजपा की होगी जमानत जब्त: अभिषेक
अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि 30 सितंबर को भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में लोग दिल्ली में परिवर्तन के लिए वोट देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को डराने-धमाने से कोई लाभ नहीं है। भवानीपुर में ममता बनर्जी एक लाख से अधिक वोटों से जीतेंगी और भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी।भवानीपुर के जग्गू बाजार में ममता बनर्जी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि टीएमसी केवल बंगाल तक ही नहीं रहेगी, बल्कि पूरे देश से भाजपा का सफाया करने तक चैन से नहीं बैठेंगी।

loksabha election banner

अभिषेक ने यह भी कहा कि यह केवल भवानीपुर का चुनाव नहीं है, बल्कि सीएम का चुनाव है। अभिषेक ने कहा कि ममता बनर्जी ने ह्लीलचेयर से विधानसभा चुनाव में 213 सीट पर जीत हासिल की है। केवल ममता बनर्जी ही मोदी को हरा सकती हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि उपचुनाव में न केवल ममता बनर्जी जीतेंगी, बल्कि एक लाख से अधिक वोटों से जीतेंगी। इस राज्य में कांग्रेस की जो स्थिति हुई है, वही स्थिति भाजपा की होगी। उन्होंने कहा कि सब समय टीएमसी यहां के लोगों के साथ रहेगी और बाहरी लोग मदद के लिए नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल एक ओर रहेंगे और टीएमसी एक ओर रहेगी। बंगाल की संस्कृति को अपमानित करने वालों का बंगाल में कोई जगह नहीं है।

त्रिपुरा, गोवा व अन्य राज्यों में लड़ाई के लिए टीएमसी तैयार

उन्होंने आगे कहा कि असम के बाद त्रिपुरा, गोवा व अन्य राज्यों में राजनीतिक लड़ाई करने के लिए टीएमसी तैयार है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के खिलाफ राजनीतिक मुकाबला करने में भाजपा असफल रही है। इसीलिए केंद्रीय एजेंसियों को भेज रही है। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने आगे कहा कि हम त्रिपुरा नहीं जा पाएं, इस कारण धारा 144 लागू कर दिया गया है। विश्व की इतनी बड़ी पार्टी भाजपा है, लेकिन मुझसे डर रही है। त्रिपुरा में परिवर्तन होगा। त्रिपुरा में टीएमसी आएगी। मुझे 500 नोटिस भेजने के बाद भी सिर नहीं झुकाएंगे। एक मात्र ममता बनर्जी ही मोदी को हरा सकते हैं। उन्होंने कटाक्ष किया कि भाजपा, भारतीय जनता पार्टी नहीं है, बल्कि जात्रा पार्टी है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को विश्व शांति सम्मेलन के लिए रोम बुलाया गया था, लेकिन केंद्र सरकार ने जाने की अनुमति नहीं दी। इसको लेकर उन्होंने केंद्र की आलोचना की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.