Move to Jagran APP

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा- सीएम ममता बनर्जी ने चोरों को नेता बना दिया

भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी ने कहा है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चोरों को नेता बना दिया और कर्मियों को बोका। कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जानती थी कि उनकी प्लानिंग के अनुसार अनुब्रत मंडल को 2010 में मंगलकोट की घटना में क्लीन चिट मिल जाएगी।

By Edited By: Published: Fri, 09 Sep 2022 07:10 PM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2022 12:54 PM (IST)
भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा- सीएम ममता बनर्जी ने चोरों को नेता बना दिया
सांसद लाॅकेट चटर्जी के नेतृत्‍व में आसनसोल में विशाल जुलूस। जागरण फोटो।

आसनसोल, जागरण संवाददाता। भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी ने कहा है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चोरों को नेता बना दिया और कर्मियों को बोका। अनुब्रत चटर्जी को विधाननगर कोर्ट से क्लीन चिट मिलने पर भी उन्होंने जमकर कटाक्ष किया। कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जानती थी कि उनकी प्लानिंग के अनुसार अनुब्रत मंडल को 2010 में मंगलकोट की घटना में क्लीन चिट मिल जाएगी। उसे फिर दोबारा जनता के सामने पेश करेगी। लेकिन ममता बनर्जी भूल गईं हैं कि अनुब्रत मंडल के ऊपर अभी और मामले चल रहे हैं। इन सबों में उन्हें क्लीन चिट नहीं मिल सकती है। मालूम हो कि अनुब्रत मंडल को लेकर ममता बनर्जी ने बयान दिया था कि उन्हें रिहाई पर वीरों की तरह स्वागत किया जाएगा।

loksabha election banner

 जनता ने जिताया, नेता लूटकर बन रहे करोड़पति

सांसद लाकेट चटर्जी ने य‍ह बातें शुक्रवार को आसनसोल के रवींद्र भवन से आयोजित नवान्न अभियान के दौरान कहीं। इस अवसर पर उनके नेतृत्व में विशाल जुलूस निकाला गया। इसमें दुर्गापुर के विधायक लखन घोरुई, कुल्टी विधायक डा. अजय पोद्दार, भाजपा नेता कृष्णेंदु मुखर्जी, जिलाध्यक्ष दिलीप दे, पार्षद इंद्राणी आचार्या सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान लाकेट चटर्जी ने यह भी कहा कि जनता ने शिद्दत से वोट देकर यहां के नेताओं को जिताया। उन्होंने मंत्री मलय घटक पर निशाना साधा और कहा कि जनता को बरगला कर जीतने वाले मंत्री बन कर लूट खसोट में भिड़ गए। लूट खसोट के रुपये से करोड़पति बन गए हैं। लूट की पराकाष्ठा यह रही कि अब उनके घर सीबीआइ छापे मार रही है। जिसके घर सीबीआइ छापा मारने आ गई वह अपने आप को ईमानदार कैसे बता रहे हैं। अभी सीबीआइ जांच कर रही है। कई खुलासे जल्द हो जाएंगे। इनका असली चेहरा जनता के सामने होगा। अभी और खुलेगा अनुब्रत का पोल लाकेट चटर्जी ने यह भी कहा कि मवेशी तस्करी मामले में किस कदर अनुब्रत मंडल ने रुपये कमाए हैं यह धीरे-धीरे सबके सामने आ रहा है। इनके चाहने वालों ने लूट के रुपयों से धन का पहाड़ खड़ा कर लिया।

अनुब्रत की रिहाई पर वीरों की तरह स्‍वागत

कोलकाता इंडोर स्टेडियम में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अनुब्रत मंडल रिहा होंगे और उनका वीरों की तरह स्वागत किया जाएगा। लेकिन वो यह भी जानती होंगी कि अनुब्रत मंडल के इतने सारे मामले खुलकर सामने आ रहे हैं कि उनका जेल से आना अब शायद ही मुमकिन हो। सीबीआइ अभी उनकी संपत्तियों की जांच करने में लगी है। उनकी बेटी, बाडीगार्ड, वार्ड पार्षद सभी अनुब्रत मंडल की काली कमाई अपने पास रखते थे। सभी के पास करोड़ों की संपत्ति मिल भी रही है जो अनुब्रत के लिए कठिन रास्ते बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.