Move to Jagran APP

राजेंद्र नगर-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन की सेवाएं पुनर्बहाल

-गुवाहाटी-सिकंदराबाद और गुवाहाटी-ओखा के बीच चलने वाली विशेष ट्रेनों की सेवाओं का हुआ विस्तार

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 07:24 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 07:24 PM (IST)
राजेंद्र नगर-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन की सेवाएं पुनर्बहाल
राजेंद्र नगर-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन की सेवाएं पुनर्बहाल

-गुवाहाटी-सिकंदराबाद और गुवाहाटी-ओखा के बीच चलने वाली विशेष ट्रेनों की सेवाओं का हुआ विस्तार जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी:

loksabha election banner

यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने में मदद के लिए, गुवाहाटी-सिकंदराबाद और गुवाहाटी-ओखा के बीच चलने वाली विशेष ट्रेनों की सेवाओं का विस्तार करने का निर्णय लिया गया है। यात्रियों की सुविधा के लिए इन ट्रेनों की सेवाओं को मौजूदा समय, ठहराव, संरचना, और चलने के दिनों के साथ विस्तार करने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही राजेंद्र नगर और न्यू जलपाईगुड़ी के बीच स्पेशल ट्रेन की सेवाओं को मौजूदा समय, ठहराव, संरचना और चलने के दिनों के साथ पुनर्बहाल करने का भी निर्णय लिया गया है। पूसी रेलवे के सीपीआरओ शुभानन चंदा ने बताया कि

सिकंदराबाद से रविवार को रवाना होने वाली ट्रेन सं. 07030 सिकंदराबाद-गुवाहाटी साप्ताहिक ग्रीष्मकालीन स्पेशल को दो ट्रिप के लिए विस्तार किया गया है। ट्रेन की पहली ट्रिप 6 जून, 2021 को सिकंदराबाद से रवाना हुई, इसी क्रम में ट्रेन की दूसरी ट्रिप सिकंदराबाद से 13 जून, 2021 को रवाना होगी। वापसी में गुवाहाटी से बुधवार को रवाना होने वाली ट्रेन सं. 07029 गुवाहाटी-सिकंदराबाद साप्ताहिक ग्रीष्मकालीन स्पेशल को दो ट्रिप के लिए विस्तार किया गया है। ये ट्रेन 9 और 16 जून, 2021 को गुवाहाटी से रवाना होगी।

उन्होंने आगे बताया कि ओखा से शुक्रवार को रवाना होने वाली ट्रेन सं. 09501 ओखा-गुवाहाटी स्पेशल 11 जून 2021 को एक और ट्रिप के लिए चलेगी। वापसी में गुवाहाटी से सोमवार को ट्रेन सं. 09502 गुवाहाटी-ओखा स्पेशल 14 जून, 2021 को एक और ट्रिप के लिए चलेगी। यह ट्रेन कोटा जंक्शन, सवाई माधोपुर और बयाना जंक्शन पर संशोधित समय के साथ चलेगी।

जबकि गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को राजेंद्र नगर से रवाना होने वाली ट्रेन सं. 03246 राजेंद्र नगर-न्यू जलपाईगुड़ी (त्रि-साप्ताहिक) स्पेशल 10 जून 2021 से अगले निर्देश तक पुनर्बहाल कर दी गई है। वापसी में शनिवार, रविवार और सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी से रवाना होने वाली ट्रेन सं. 03245 न्यू जलपाईगुड़ी-राजेंद्र नगर (त्रि-साप्ताहिक) स्पेशल 12 जून 2021 से अगले निर्देश तक पुनर्बहाल कर दी गई है। कैसे लें समय और ठहराव की जानकारी

इन ट्रेनों के ठहराव और समय का विवरण रेलवे की वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसे विभिन्न समाचार पत्रों और पूसी रेल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अधिसूचित किया जा रहा है। यात्रियों से अनुरोध है कि अपनी यात्रा शुरू करने से पहले इन विवरणों को देख लें। अपने गंतव्य पर पहुंचने पर, यात्रियों को गंतव्य राज्य की मौजूदा स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। सभी यात्रियों से अनुरोध है कि वे इस संबंध में रेलवे और संबंधित राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ सहयोग करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.