Move to Jagran APP

होटल रूम में मृत पाई गईं बंगाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती, पंखे से लटकता मिला शव

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती सिलीगुड़ी के एक होटल में मृत पाई गई हैं। बुधवार शाम को होटल के कमरे से उनकी लाश मिली।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 02:38 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 02:41 PM (IST)
होटल रूम में मृत पाई गईं बंगाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती, पंखे से लटकता मिला शव
होटल रूम में मृत पाई गईं बंगाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती, पंखे से लटकता मिला शव

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती सिलीगुड़ी के एक होटल में मृत पाई गई हैं। बुधवार शाम को होटल के कमरे से उनकी लाश मिली। सिलीगुड़ी के नवीनसेन रोड स्थित एक होटल में पायल की लाश मिली है। लाश मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आज सिलीगुड़ी पहुंंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बांग्ला सीरियलों में भी काम करती थी। 36 साल की पायल चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री हैं। मंगलवार पायल होटल आई थीं। बुधवार को देर तक उनक कमरा बंद रहा। साफ-सफाई के लिए खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया। संदेह होने पर होटल के कर्मचारियों ने जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो अभिनेत्री को पंखे से लटकता पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभिनेत्री कोलकाता में रहती थीं। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर अभिनेत्री यहां आकर क्यों रुकी और उन्होंने आत्महत्या क्यों की। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वहीं होटल के कर्मचारियों ने बताया है कि अभिनेत्री ने बुधवार को सिक्किम जाने की बात कही थी। ऐसे में पुलिस इस बात को लेकर भी जांच कर रही है कि इस मामले का सिक्किम से क्या कनेक्शन है।

सिलीगुड़ी थाना के आईसी देवाशीष बोस ने बताया कि युवती के द्वारा दिए गये पता के अनुसार वह कलकत्ता नगर पालिका के नेताजी नगर 9-48 ए दो की रहने वाली है। उसके पिता का नाम सुमित चक्रवर्ती है। वह होटल में मंगलवार की रात यह कहकर रूकी थी कि उसे सिक्किम जाना है। उसने कमरा नंबर 14 बुक कराया। बुधवार की सुबह जब होटल के कर्मचारी ने आवाज दी तो अंदर से कोई आवाज नहीं आ रहा था। होटल के मैनेजर को इसकी जानकारी दी गयी। मैनेजर ने इसकी सूचना थाना को दी। पुलिस मौके पर पहुंच दरवाजा तोड़ा तो वह अंदर रूप में अपने दुपट्टा से लटकी हुई थी। पायल के घर वालों को इसकी जानकारी दे दी गयी है। उसके आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि वह यहां अकेले क्यों आयी और इस प्रकार का कदम क्यों उठाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.