Move to Jagran APP

Viral Video : डॉग की स्केटिंग देखा आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो देख लोग बोले- छा गए गुरु!

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग शानदार तरीके से सड़क पर स्केटिंग करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 2.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 55 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Wed, 20 Sep 2023 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2023 03:55 PM (IST)
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बूटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों की फनी और मजेदार वीडियो वायरल होती रहती हैं। लोग पशु-पक्षियों के वीडियो को पसंद करते हैं। वहीं, बात डॉग्स की करें तो इनके तमाम वीडियो लोगों को बहुत आकर्षित करते हैं। कई बार इनके वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकती तो कई बार लोग भावुक हो जाते हैं।

loksabha election banner

दुनिया भर में सैकड़ों लोग डॉग्स को अपने घरों में पालते हैं। वहीं, बहुत से स्ट्रे डॉग्स सड़कों पर मस्ती करते हैं। दोनों की वीडियो लोगों को मजेदार लगती है।

डॉग की स्केटिंग ने लूट सबका दिल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉग किस तरह शानदार तरीके से सड़क पर स्केटिंग करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में एक ब्राउन कलर का डॉग सड़क पर एक स्केटर बोर्ड के ऊपर अपने चारों पैर रखकर बड़े ही मस्ती में स्केटिंग कर रहा है। किसी ट्रेन स्टेटर की तरह बढ़िया आसानी से एक छोर से दूसरे छोड़ जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें- Viral Video : पांडा की बदमाशी देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, वीडियो देख लोग बोले- नटखट हरकत!

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बूटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 2.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 55 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितना प्यारा और समझदार डॉग है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- viral video: फ्लाइट के टॉयलेट में संबंध बनाते पकड़ा गया कपल, वीडियो देख लोग बोले- शर्मनाक!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.