Move to Jagran APP

होटल के कमरे में सो रहे गेस्ट के साथ हुआ अजीब वाकया, नींद खुली तो देखा मैनेजर चूस रहा था उसके पैर का अंगूठा

अमेरिकी शहर नैशविले के होटल में सो रहा एक शख्स उस समय जाग उठा जब उसे महसूस हुआ कि उसके पैर के पास कोई बैठा हुआ है और उसके पैर के अंगूठे को चूस रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Versha SinghEdited By: Versha SinghPublished: Sun, 07 May 2023 11:44 AM (IST)Updated: Sun, 07 May 2023 12:15 PM (IST)
होटल के कमरे में सो रहे गेस्ट के साथ हुआ अजीब वाकया, नींद खुली तो देखा मैनेजर चूस रहा था उसके पैर का अंगूठा
सो रहे शख्स के पैर के अंगूठे को चूस रहा था होटल प्रबंधक

वॉशिंगटन, एजेंसी। अमेरिकी के नैशविले में एक होटल में सो रहे गेस्ट के साथ एक अजीब वाकया हुआ जहां रात में उसकी नींद तब टूटी जब उसे महसूस हुआ कि कोई व्यक्ति उसके पैर के अंगूठे को जीभ से चूस रहा है। इसके बाद शख्स अचानक हड़बड़ा कर उठा तो उसने पाया कि एक व्यक्ति उसके पैरों के पास बैठा हुआ है और उसके पैर के अंगूठे को लगातार जीभ से चूस रहा है।

loksabha election banner

मैनेजर चूस रहा था गेस्ट के पैर का अंगूठा

बता दें कि अमेरिका के शहर नैशविले में स्थित 4th एवेन्यू साउथ हिल्टन होटल में 30 मार्च को यह घटना हुई। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक होटल में 52 वर्षीय होटल मैनेजर डेविड नील को एक गेस्ट के कमरे में घुसकर उसके पैर के अंगूठे को जीभ से चूसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, होटल मैनेजर डेविड नील ने गेस्ट के कमरे में जाने के लिए अलग से एक की-कार्ड (Key Card) बनाया था और वह कार्ड की मदद से गेस्ट के कमरे में सुबह करीब 5 बजे घुसा था।

गेस्ट ने शिकायत देते हुए नैशविले पुलिस को बताया कि उसने सोते हुए ऐसा महसूस किया कि कोई व्यक्ति उसके पैर की उगंलियों को जीभ से छू रहा है जिसके बाद वह अचानक बिस्तर से उठ गया।

आरोपी एक दिन पहले गया था गेस्ट के कमरे में 

पुलिस का इस मामले पर कहना है कि 52 वर्षीय होटल मैनेजर डेविड नील एक दिन पहले ही गेस्ट के कमरे में उनका टीवी ठीक करने के लिए गया था।

वहीं, दूसरी ओर आरोपी नील ने पुलिस को बताया कि वह गेस्ट के कमरे में केवल इसलिए घुसा था क्योंकि उसे धुएं की गंध आ रही थी और वह यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वह ठीक हैं या नहीं।

इधर पुलिस ने कहा कि होटल के अन्य मेहमानों या कर्मचारियों में से किसी ने भी धुएं की गंध को लेकर कोई सूचना नहीं दी है।

की-कार्ड नहीं हुआ है बरामद

हालांकि पुलिस का कहना है कि नील ने होटल के कमरे तक पहुंचने के लिए जो रूम की-कार्ड (Room Key Card) बनाया था, वह अभी तक बरामद नहीं हो पाया है।

फिलहाल इस घटना के बाद उसे शुक्रवार को लेबनान में उसके घर से गिरफ्तार किया गया है और उस पर चोरी और हमले का आरोप लगा है। पुलिस का यह भी कहना है कि नील फिलहाल 27,000 डॉलर के मुचलके पर जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.