Move to Jagran APP

17 साल के किशोर ने 9 साल की बच्‍ची का किया अपहरण

बाजार में रंग लेने गई नौ साल की बच्‍ची का क्षेत्र के एक किशोर ने अपहरण कर कमरे में बंधक बना लिया। पुलिस ने उसे कमरे से मुक्‍त कराया। साथ ही किशोर को हिरासत में ले लिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 03 Mar 2018 08:46 AM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 10:22 AM (IST)
17 साल के किशोर ने 9 साल की बच्‍ची का किया अपहरण

उत्तरकाशी, [जेएनएन]: एक मार्च को रंग लेने नौगांव बाजार गई 9 वर्षीय बच्ची शुक्रवार को एक घर के अंदर चिल्लाते हुई मिली। बच्ची घर के अंदर बांधी हुई थी। पुलिस ने बच्ची का अपहरण करने वाले 17 साल के लड़के को हिरासत में लिया। इस घटना से नौगांव बाजार में भारी तनाव फैल गया। भीड़ ने एक दुकान और दो वाहनों को आग के हवाले किया। डीएम व एसपी मौके पर पहुँचे।

loksabha election banner

बीते गुरुवार को पंचायत नौगांव से 9 साल की बच्ची लापता हो गई थी। इससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। बच्ची की मां ने उसे बेसन और रंग खरीदने को भेजा था। आधा घंटे बीतने के बाद बच्ची का भाई उसे खोजने निकला। काफी खोजबीन करने के बाद भी बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया। गुरुवार की रात को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार की दोपहर को कुछ लोगों ने नौगांव के देवलसारी खड्ड के पास एक कमरे से बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनी, लेकिन उस दौरान कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। लोगों ने दरवाजा खोला तो अंदर बच्ची को बांधा हुआ पाया। बच्ची को वहां से बाहर निकालने के बाद बच्ची ने अपनी आप बीती सुनाई।

इस घटना से नौगांव बाजार के लोग एकत्र हो गए। कमरे में रहने वाला 17 साल के किशोर को पुलिस ने हिरासत में लिया। इसी बीच भीड़ ने एक दुकान तथा दो वाहनों को आग के हवाले किया। इससे आक्रोश भड़क उठा। दो गुटों में मारपीट भी हुई, जिसमें दो लोग घायल हुए।

घायलों को देहरादून रेफर किया गया। वहीं तनाव फैलाने के कारण जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान व एसपी ददन पाल मौके पर पहुंचे। पुरोला के थानाध्यक्ष भारू सिंह चौहान ने बताया कि किशोर विकास नगर का रहने वाला है तथा अपने पिता के साथ नौगांव में कबाड़ी का काम करता है। बीते गुरुवार को किशोर के पिता विकास नगर गया था। गुरुवार शाम को किशोर ने बच्ची को कमरे के अंदर बुलाया तथा बांध दिया। इस मामले में अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही मारपीट और तोड़फोड़ करने के मामले में भी रिपोर्ट दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें: कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दिल्ली की युवती से दून के होटल में दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: योग सिखाने के नाम पर आयरलैंड की महिला से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: पांच साल तक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.