उत्तरकाशी, जेएनएन। बड़कोट राजस्व क्षेत्र के तियां गांव में एक बेटी ने पिता की दरांती से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गांव के निकट खेतों में फेंक दिया। राजस्व पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या और शव को ठिकाने लगाने में अन्य लोगों के शामिल होने की भी आशंका  है। 

दरअसल, मंगलवार को बड़कोट तहसील क्षेत्र के राजस्व क्षेत्र तियां गांव के समीप खेतों में ग्रामीणों को एक शव पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी। सूचना पाकर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त तियां गांव निवासी त्रेपनू (52) पुत्र दिल्लू के रूप में हुई। इस पर राजस्व पुलिस त्रेपनू के घर पहुंची। नायब तहसीलदार मोहन सिंह राणा सहित राजस्व टीम ने सख्ती से पूछताछ की तो मृतक त्रेपनू की 25 वर्षीय शादीशुदा बेटी कविता ने हत्या करने की बात कबूली। 

नायब तहसीलदार ने बताया कि कविता अपने पति और बच्चों के साथ मायके में ही रहती है। कविता के दो बच्चे हैं। उसका कहना है कि बीते सोमवार को पिता ने उसके पति को घर से निकाल दिया। साथ ही उस पर भी बुरी नजर रखने लगा। इसी बात को लेकर उसकी अपने पिता के साथ लड़ाई हुई। जिसमें उसने दरांती से वार किया तो पिता की मौत हो गई। शव को रात को खेतों में फेंका। नायब तहसीलदार राणा ने बताया कि आरोपित कविता को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बडकोट के एसडीएम अनुराग आर्य ने बताया कि घटना में आरोपित बेटी के अलावा अन्य के भी शामिल होने की आशंका है। इस दिशा में भी जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: समर जहां हत्याकांड: क्राइम सीन का रीक्रिएशन, हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद

यह भी पढ़ें: चर्चित समर जहां हत्याकांड में हत्यारे की कस्टडी रिमांड लेगी पुलिस

यह भी पढ़ें: ऑनर किलिंग में ताऊ भी गिरफ्तार, ऐसे उतारा था छात्रा को मौत के घाट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप