उत्तरकाशी, जेएनएन। लॉकडाउन में शादी हुई और दुल्हन को दूल्हे के साथ ससुराल के बजाय क्वारंटाइन केंद्र जाना पड़ा। दरअसल, बीती मंगलवार को एक सादे समारोह में देहरादून में जोड़े की शादी हुई। विदाई रात को ही हो गई, लेकिन धरासू के पास सड़क बंद होने के कारण बुधवार सुबह दूल्हा-दुल्हन उत्तरकाशी पहुंचे। इसके बाद इन्हें जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड में रखा गया है। वहीं बुधवार को दूल्हा-दुल्हन सहित छह लोगों की स्वास्थ्य जांच कर उन्हें क्वारंटाइन किया गया।

उत्तरकाशी निवासी एक युवक की शादी देहरादून डोईवाला में तय हुई थी। लॉकडाउन के कारण बरात ले जाने की अनुमति नहीं मिली तो दूल्हा सहित परिवार के पांच लोगों ने देहरादून जाने और वहां से लौटने की अनुमति मांगी। मंगलवार को एक सादे समारोह में विवाह की रस्म पूरी हुई। इसके बाद मंगलवार देर शाम विदाई हो गई। लेकिन, धरासू के पास गंगोत्री हाईवे बंद होने के कारण इन्हें पुलिस सुरक्षा में बनचौरा, ब्रह्मखाल मार्ग से बुधवार सुबह उत्तरकाशी लाया गया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में सादगीपूर्ण माहौल में हुई शादी, बाइक पर विदा हुई दुल्हन Haridwar News

जिला अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दूल्हा-दुल्हन सहित परिवार के सदस्यों को जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड में रखा। प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के निर्देश के अनुसार इन्हें 14 दिन तक क्वारंटाइन रहना होगा। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. डीपी जोशी ने बताया कि जनपद में 85 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: अमेरिकी नागरिक जॉनाथन हंटर बोले- जिनसे कभी नहीं मिला, उनका समर्पण अमूल्य

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस