किच्छा, जागरण संवाददाता : Udham Singh Nagar crime News: ऊधम सिंह नगर पुलिस ने आज नशे के तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जिले की पुलभट्टा पुलिस ने 1.5 किग्रा अफीम के साथ झारखंड और बिहार निवासी महिलाओं को पकड़ने में सफलता हासिल की है। उनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इनके माेबाइल फोन भी कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में कई सुराग हाथ लगे हैं।

यूपी बॉर्डर हो रही थी चेकिंग

एसओ पुलभट्टा कमलेश भट्ट के निर्देश पर एसआई दीपा अधिकारी के साथ महिला कांस्टेबल चारु पंत, कांस्टेबल आसिफ हुसैन, विनोद खत्री उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर मंगलवार देर शाम वाहनों के जांच कर रही थी। इसी दौरान दो महिलायें संदिग्ध दिखाई दी जो पुलिस की चेकिंग को देख बहेड़ी की तरफ भागने लगी। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया।

पुलिस के हाथ लगे कई सुराग

सूचना पर सीओ ओमप्रकाश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। दोनों महिलाओं की तालाशी में पुलिस ने उनके पास से डेढ़ किग्रा अफीम बरामद कर की। महिलाओं ने अपने नाम आरती देवी पत्नी रमेश रविदास निवासी मोहल्ला डुमरी जनपद गया बिहार, हाल निवासी बीज भंडार के पास लालकुआं जनपद नैनीताल व दूसरी महिला ने अपना नाम आरती मिस्त्री पत्नी नरेश निवासी ग्राम टोटी हेसला लावेहर झारखंड बताया है। पुलिस को दोनों से गहनता से पूछताछ में नशे के कारोबार में लगे लोगो के सम्बंध में अहम सुराग हाथ लगे है। पुलिस ने महिलाओं से बरामद मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिए है।

यह भी पढ़ें :

दहेज और अवैध संबंधों के कारण पहले घर से निकाला, फिर धोखे से घर बुलकर छीन ली बेटी 

एसआइटी ने समाज कल्याण विभाग से मिले दस्तावेजों का किया मिलान 

दशमोत्तर छात्रवृत्ति के लिए एक प्रदेश में दो नियम, पहाड़ व मैदान के विद्यार्थियों में 6 हजार रुपये का 'भेदभाव' 

हल्द्वानी में डेंगू से एक और मौत, एसटीएच में भर्ती जसपुर की किशोरी ने तोड़ा दम 

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट