संसू, गदरपुर : ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और इसके बाद अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। जिससे ट्रक चालक सहित दो लोग घायल हो गए।

बुधवार रात करीब 11 बजे गुड़गांव हरियाणा निवासी ट्रक चालक प्रमोद कुमार ट्रक संख्या एचआर 55 एक्स-9062 दोराहा बाजपुर से रुद्रपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच उसने ग्राम सरदारनगर के पास डिजायर कार संख्या यूपी 14 बीके-7839 को पीछे से टक्कर मार दी। चालक ट्रक को संभाल नहीं पाया और ट्रक रैलिग तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा। करीब 20 फीट नीचे खड़ा हो गया। ट्रक चालक प्रमोद कुमार को मामूली चोटें आईं। कार चालक ग्राम लालपुर, स्वार जिला रामपुर निवासी वसीम अहमद घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएससी गदरपुर में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक प्रमोद कुमार नशे में था। उसने लापरवाही से ट्रक चलाते समय कई गाड़ियों को टक्कर मार दी थी। गौला नदी के किनारे घायल मिला गुलदार

संसू, शांतिपुरी : तराई पूर्वी वन प्रभाग के गौला रेंज क्षेत्र के श्रीलंका टापू के पास गौला नदी में एक घायल गुलदार मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया है। वन विभाग की टीम लगभग चार घंटे की मशक्कत के बाद गुलदार को रेस्क्यू कर रानीबाग सेंटर ले गई। गुलदार की हालत सामान्य बनी है।

गुरुवार सुबह गौला में मजदूरों ने श्रीलंका टापू के पास नदी किनारे तेंदुए को देखा। सूचना पर वन विभाग की टीम ने पशु चिकित्सकों के साथ मौके पर पहुंचकर गुलदार को बेहोश करने का कार्य किया। लगभग ढाई से तीन घंटे की मशक्कत के बाद गुलदार को ट्रेंकुलाइज कर वन विभाग गुलदार का रेस्क्यू कर अपने साथ ले जाने में सफल रहे। जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सास ली। तेंदुए के पिछले पैरों में एक्ससिलेटर की तार का फंदा लगा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि ग्रामीण ने खेतों को वन्य जीवों से बचाने के लिए फंदा लगाया होगा। जिसमें गुलदार का पैर फंस गया और वह घायल हो गया। रेंजर आरपी जोशी ने बताया कि गुलदार स्वस्थ है, चिकित्सकों ने उसे आब्जरवेशन में रखा है। 65 पाउच कच्ची शराब समेत दो गिरफ्तार, स्कूटी सीज

संस, बाजपुर : पुलिस ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया। इससे अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए ग्राम कनौरा निवासी भगवानदास पुत्र हेमराज को 30 पाउच कच्ची शराब समेत गांव के नजदीक से गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार मोहल्ला संजय कालोनी निवासी महेश पुत्र बाबूराम को 35 पाउच कच्ची शराब समेत रामराज रोड स्थित मंडी के गेट के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक स्कूटी भी बरामद हुई। जिसमें रखकर आरोपित शराब बेचने जा रहा था। स्कूटी को पुलिस ने एमवी एक्ट में सीज कर कब्जे में ले लिया है।

Edited By: Jagran