Move to Jagran APP

शताब्दी एक्सप्रेस में पथराव, शीशा तोड़ा

ट्रेनों में पथराव की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को रुद्रपुर व बिलासपुर के बीच शताब्दी ट्रेन में पथराव कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 07:35 PM (IST)
शताब्दी एक्सप्रेस में पथराव, शीशा तोड़ा
शताब्दी एक्सप्रेस में पथराव, शीशा तोड़ा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ट्रेनों में पथराव की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार शाम भी काठगोदाम से दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में रामपुर और रुद्रपुर के बीच अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे ट्रेन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इसका पता चलते ही आरपीएफ में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने जानकारी ली। साथ ही पथराव करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर चिह्नीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

अगस्त और सितंबर में शताब्दी ट्रेन पर रुद्रपुर में किशोर और बिलासपुर क्षेत्र में दो युवकों ने पथराव कर दिया था। मामले में आरपीएफ चौकी में मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर बरेली स्थित रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। वहां दोनों पर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था। इसके बाद पथराव की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए आरपीएफ ने रामपुर और रुद्रपुर रेलवे ट्रैक के मध्य पड़ने वाले ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता अभियान शुरू कर दिया था। इधर, एक बार फिर अराजक तत्वों ने सोमवार शाम काठगोदाम से दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में रुद्रपुर और रामपुर के बीच में पथराव कर दिया। पथराव से ट्रेन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। यात्रा कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना आरपीएफ को दी गई। सूचना पर आरपीएफ रुद्रपुर चौकी प्रभारी आरके भारद्वाज टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही पथराव करने वालों की आसपास तलाश भी की, लेकिन कोई नहीं मिला। बाद में आरपीएफ ने पथराव करने वाले अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरपीएफ चौकी प्रभारी आरके भारद्वाज ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.