Move to Jagran APP

स्‍कूल के प्रिंसिपल को अश्‍लील क्‍लीपिंग दिखाकर मिल रही धमकी

उधमसिंह नगर में एक युवक शहर के एक स्‍कूल के प्रिंसिपल को धमकी दे रहा है कि उसके पास प्रिंसिपल की अश्‍लील क्‍लीपिंग है। रंगदारी मांग रहा है।

By gaurav kalaEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 07:10 AM (IST)
स्‍कूल के प्रिंसिपल को अश्‍लील क्‍लीपिंग दिखाकर मिल रही धमकी

नानकमत्ता, उधमसिंह नगर, [जेएनएन]: उधमसिंह नगर जनपद के नानकमत्ता में स्कूल के प्रिंसिपल की अश्लील क्लीपिंग बनाने का मामला सामने आया है। और तो और क्लीपिंग शहर के ही एक युवक के हाथ भी लग गई। वह उसे ब्लैकमेल करके एक करोड़ रुपये की मांग कर रहा है।
एक निजी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इसमें प्रधानाचार्य को कथित रूप से एक महिला के साथ देखा जा रहा है। घटना करीब दो माह पहले की बताई जा रही है।

loksabha election banner

पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म के बाद रचाई शादी, युवक निकला पहले से...
यह क्लीपिंग नगर के ही एक युवक सोमवीर के हाथ लग गई। इसके बाद वह प्रधानाचार्य को परेशान करने लगा। आरोप है कि उसने प्रधानाचार्य से क्लीपिंग को दबाए रखने के बदले एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांग ली।

पढ़ें: बेहोश कर बनाए शारीरिक संबंध, क्लिपिंग भी बनाई; फिर करने लगा ब्लैकमेल
रुपये न देने पर उसने क्लीपिंग वायरल करने की चेतावनी दी। साथ ही यह भी बताया कि सतनाम नामक शहर का एक और युवक उस क्लीपिंग के 50 हजार रुपये देने को तैयार है। प्रधानाचार्य ने पुलिस को मामले की तहरीर सौपी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पढ़ें-अश्लील हरकतें करना पड़ा भारी, महिलाओं ने वृद्ध को डंडों व चप्पलों से पीटा

पढ़ें: 'मम्मी-पापा आखिरी बार बदनामी सह लेना', लिखकर प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.