Move to Jagran APP

प्रोफेसर की कार ने बाइक सवार छात्रों को मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

प्रोफेसर की कार ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 03:27 PM (IST)
प्रोफेसर की कार ने बाइक सवार छात्रों को मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर
प्रोफेसर की कार ने बाइक सवार छात्रों को मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

पंतनगर, [जेएनएन]: स्टीवेंसन स्टेडियम के पास सहायक प्राध्यापक की कार ने बाइक को टक्कर मार दी।, जिससे बाइक सवार विवि के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे सुरक्षा कर्मियों ने घायल छात्रों को विवि चिकित्सालय पहुंचाया, जहां अजय की गंभीर हालत को देखते हुए एसटीएच, हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। पंत विवि के एएसओ रवींद्र मिश्रा एवं डीएसडब्ल्यू डॉ. आरएस जादौन घायलों को बांबे हॉस्पिटल, हल्द्वानी लेकर पहुंचे, जहां अजय की हालत नाजुक बनी हुई है। 

loksabha election banner

दरअसल, रविवार रात नौ बजे चितरंजन भवन के अंतःवासी और बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र अजय राज असवाल और मनोज कुमार बाइक से वापस हॉस्टल आ रहे थे। तभी स्टीवेंसन स्टेडियम के पास विपरीत दिशा से आ रही स्विफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहा छात्र कार की विंड स्क्रीन से टकराया और पीछे बैठा छात्र पंद्रह फीट दूर जा गिरा।

इधर टक्कर मारने के बाद कार चालक टी-ब्लाक पहुंचा और सड़क किनारे धान के खेत में कार छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच में कार वेटनरी कॉलेज में सहायक प्राध्यापक डॉ. मीना मृगेश की निकली। टी-ब्लाक निवासियों के अनुसार कार चालक अधिक नशे में था, और छोटी मार्केट का रास्ता पूछ रहा था।

हेल्मेट न होने से सिर में आई गंभीर चोट 

बाइक चला रहा अजय यदि हेल्मेट लगाए होता तो सिर में गंभीर चोट से बच सकता था। कार की टक्कर लगने से उसका सिर कार की विंड स्क्रीन से टकराया, जिससे वह टूट गई और छत भी धंस गई। कार की विंड स्क्रीन पर फंसे, अजय के बालों के गुच्छे अपनी कहानी खुद बयां कर रहे हैं। साथ ही सुरक्षा विभाग की लचर कार्यप्रणाली पर भी प्रश्नचिन्ह लग रहा है, कि जब छात्रावास में छात्रों को बाइक रखना प्रतिबंधित है, तो उनके पास बाइक कहां से आई। 

यहां हर महीने होते हैं 36 सड़क हादसे, काल के मुंह में समाते हैं कर्इ लोग

यह भी पढ़ें: बोलेरो और कार की टक्कर में व्यावसायी की मौत

यह भी पढ़ें: सड़क पर अचानक हुए भूस्खलन से टैंपो ट्रेवलर खार्इ में गिरा, 13 की मौत; दो घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.