टिहरी, [जेएनएन]: टिहरी जिले के लम्बगांव में स्कूल जा रही एक शिक्ष‍िका से छेड़छाड़ पर ग्रामीणों ने दो युवकों की जमकर धुनाई की। पुलिस ने दोनों को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।  घटना से गुस्साए लोगों ने मुख्यमार्ग पर दो घंटे तक जाम भी लगाया। बाद में एसडीएम के समझाने पर लोग शांत हुए।

घटना गुरुवार सुबह की है। निकटवर्ती गांव की रहने वाली एक युवती एक निजी स्कूल में शिक्षि‍का है। युवती रोज की तरह स्कूल जा रही थी तो रास्ते में दो युवक पैर अड़ाकर बैठे थे। युवती ने दोनों से पैर सिकोड़ने का आग्रह किया। आरोप है कि युवक छेड़छाड़ करने लगे और विरोध करने पर चाकू निकाल लिया। दहशतजदा युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंच गए।

गुस्साए लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई की। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची। किसी तरह दोनों आरोपितों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और थाने ले आई। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मोहम्मद सारिक और गुल मोहम्मद बताया। दोनों ग्राम दीदा नंगला थाना कोतवाली बिजनौर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह ने बताया कि सारिक एक साल से यहां रह रहा है और एक वेल्डिंग की दुकान में काम करता है, जबकि गुल मोहम्मद कुछ दिन पहले ही लंबगांव आया था।

दूसरी ओर ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाया। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि बाहरी लोगों का सत्यापन कराया जाए। बाद में एसडीएम मुक्ता मिश्रा के समझाने पर लोग शांत हुए।

यह भी पढ़ें: छात्रा को रास्ते में रोककर करते थे छेड़खानी और मारपीट, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या का मामला, पीड़ित परिवार को शिफ्ट करने का आदेश

यह भी पढ़ें: छात्रा से किया दुष्कर्म, फिर देने लगा जान से मारने की धमकी

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट