Move to Jagran APP

टिहरी में खाई में गिरी कार, दिल्ली के दो पर्यटकों की मौत; एक घायल

अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर देर रात एक कार के खाई में गिरने से दिल्ली के दो पर्यटकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल है। घायल को देहरादून रैफर कर दिया गया है।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 11:44 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 08:56 PM (IST)
टिहरी में खाई में गिरी कार, दिल्ली के दो पर्यटकों की मौत; एक घायल
टिहरी में खाई में गिरी कार, दिल्ली के दो पर्यटकों की मौत; एक घायल

नई टिहरी, जेएनएन। गुरुवार की देर रात जौनपुर ब्लॉक की अलमस-भवान रोड पर एक कार गहरी खाई में गिरने से दिल्ली के दो पर्यटकों की मौत हो गई। इस घटना में एक पर्यटक घायल हो गया। 

loksabha election banner

बीती रात लगभग एक बजे अलमस -भवान रोड पर अलमस के पास होंडा कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों में विनय निवासी इंद्रा कालोनी नई दिल्ली और कार्तिक भारद्वाज भजनपुरा दिल्ली के रूप में हुई।

हादसे में घायल कुणाल निवासी नरेला दिल्ली को सीएचसी थत्यूड़ में प्राथमिक उपचार के बाद दून अस्पताल देहरादून रेफर कर दिया गया। थत्यूड़ थानाध्यक्ष केके टम्टा ने बताया कि कार सवार युवक दिल्ली से घूमने के लिए यहां आए थे। संभवत: वह धनोल्टी से उत्तरकाशी की तरफ जा रहे थे और हादसा हो गया। 

यह भी पढ़ें: पत्थर लगने से खाई में गिरी स्कूटी, महिला की जान गई Dehradun News

ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

जोशीमठ से पीपलकोटी की ओर आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर गरुड़ गंगा के पास खाई में  गिर गया। हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल है। गुरुवार रात करीब एक बजे गरुडग़ंगा के पास एक ट्रक सड़क से 50 फीट नीचे गिर गया। हादसे में ट्रक चालक शैलेश पंत निवासी हाट गांव की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ ट्रक सवार सुमन राणा घायल हो गए। पुलिस ने घायल को गोपेश्वर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: डीसीएम ने बाइक सवार दो छात्रों को  मारी टक्कर, मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.