नई टिहरी, [जेएनएन]: फूल और कांटे फिल्म में अजय देवगन दो मोटरसाइकिल पर पैर रखकर जब नजर आए तो लोगों के दिलों में छा गए और एक्शन हीरो के रूप में दमदार पहचान बनाई। गुरुवार को टिहरी झील में बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग कर रही श्रद्धा कपूर भी ऐसे ही एक्शन अवतार में नजर आई। 

हालांकि यह रोमांटिक सीन था, लेकिन श्रद्धा ने दो नावों में पैर रखकर झील में शूटिंग की। इस दौरान दो नावों को बांधकर श्रद्धा पर दृश्य फिल्माए गए। वहीं शाहिद कपूर ने झील में नाव चलाने के दृश्यों की शूटिंग की। 

फिल्म के दृश्य में शाहिद कपूर नाव चला रहे हैं और श्रद्धा कपूर दो नावों में पैर रखकर खड़ी हैं। वहीं शाहिद और श्रद्धा सहित अन्य कलाकारों को भी लाइफ जैकेट पहना कर शूटिंग कराई गई। यूनिट सूत्रों के मुताबिक फिल्म के दृश्य के मुताबिक शाहिद यहां पर श्रद्धा को झील में घुमा रहे हैं।

अचानक किसी बात पर श्रद्धा उनसे नाराज हो जाती है और वह शाहिद से रूठकर झील से जाने लगती है। उसके बाद शाहिद और उनके साथ उनका दोस्त किसी तरह श्रद्धा को मनाते हैं। शाहिद और श्रद्धा को देखने के लिए झील में घूमने आए पर्यटक भी काफी इंतजार करते रहे। 

यूनिट के सदस्यों ने नहीं पहनी लाइफ जैकेट 

टिहरी झील में जेटी से बने प्लेटफार्म के ऊपर ही शूटिंग के लिए कैमरे आदि लगाए थे। इस दौरान शाहिद और श्रद्धा सहित कुछ कलाकार तो लाइफ जैकेट पहने थे, लेकिन अन्य यूनिट के कर्मचारी और अन्य लोगों ने लाइफ जैकेट नहीं पहनी थी। 

इस दौरान वहां पर तैनात पुलिस जवान सभी को लाइफ जैकेट पहनने के लिए लगातार निर्देश देते रहे, लेकिन यूनिट के कर्मचारियों ने उनके निर्देशों को गंभीरता से नहीं लिया। जेटी के ऊपर लाइफ जैकेट पहनकर ही जाया जाता है। इसके चलते वहां पर पुलिस जवान और जल पुलिस के जवान भी परेशान नजर आए। यूनिट के सदस्यों ने उनकी एक नहीं सुनी और अपनी मर्जी से बिना जैकेट के ही जेटी पर घूमते नजर आए।

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली है जान से मारने की धमकी! 

यह भी पढ़ें: शिवांगी जोशी बोली, डेढ़ साल बाद ताजा हो गईं यादें

यह भी पढ़ें: अपनी इस इच्छा को पूरा नहीं कर पार्इं श्रीदेवी, जानिए

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप