जागरण संवाददाता, नई टिहरी: थाना घनसाली क्षेत्र के सिरमोली गांव निवासी एक युवक ने घरेलू विवाद पर पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने गांव के पास ही जंगलों से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मुंबई में होटल में नौकरी करता था और कुछ समय पहले ही गांव आया था। 

घनसाली थाना क्षेत्र के सिरमोली गांव के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक विक्रम ङ्क्षसह पुंडीर पत्नी शशि पुंडीर को चाकू मारकर फरार हो गया है। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो घर के पास ही खेतों में शशि का शव पड़ा मिला। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर शाम चार बजे करीब आरोपित विक्रम ङ्क्षसह को गांव के पास जंगलों से गिरफ्तार कर लिया। सीओ महेश चंद्र ङ्क्षबजौला ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि बीती रात विक्रम और उसकी पत्नी शशि का झगड़ा हुआ था। पुलिस पूछताछ में विक्रम ने बताया कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी, जिस कारण दोनों में झगड़ा होता था।

यह भी पढ़ें-दहेज उत्पीड़न मामले में पति समेत तीन पर मुकदमा

सुबह फिर झगड़ा होने पर उसने अपनी पत्नी की पीठ पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद विक्रम वहां से फरार हो गया। घर में बीमार हालत में पड़े विक्रम के पिता ने जब शशि की चीख सुनी तो उन्होंने श्रीनगर में रहने वाले अपने एक परिचित राजेंद्र ङ्क्षसह को फोन किया। राजेंद्र ङ्क्षसह ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। मृतका का चार साल का एक बेटा है। विक्रम पुंडीर मुंबई के किसी होटल में नौकरी करता था और लॉकडाउन के बाद से ही गांव में रह रहा था। आरोपित के खिलाफ घनसाली थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें- देहरादून में एसटीएफ ने सेना के फर्जी दस्तावेज बनाकर विदेश भेजने वाला गिरोह पकड़ा

Edited By: Sumit Kumar