Move to Jagran APP

CM Dhami: नई टिहरी में सीएम धामी ने किया रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल; लगे जय श्री राम के नारे

CM Dhami आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई टिहरी में रोड शो किया। सीएम धामी के रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं ने जय शिया राम के जय जयकारे भी लगाए। रोड शो गणेश चौक से होते हुए बौराड़ी मुख्य बाजार मोलधार होते हुए आयोजन स्थल पर पहुंचा। करीब डेढ़ घंटे के रोड शो के दौरान जगह-जगह पर भारी भीड़ उमड़ी।

By Anurag uniyal Edited By: Swati Singh Published: Tue, 26 Dec 2023 03:15 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 03:15 PM (IST)
नई टिहरी में सीएम धामी ने किया रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल

संवाद सहयोगी, नई टिहरी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को नई टिहरी पहुंचे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बौराड़ी गणेश चौक से आयोजक स्थल तक करीब दो किमी का रोड़ शो किया। इस दौरान बौराड़ी बाजार खचाखच भीड़ से भरा रहा। इस दौरान मुख्यमंत्री स्थानीय निवासियों से भी मिले।

loksabha election banner

रोड शो के दौरान नगरवासियों ने मुख्यमंत्री पर फलों की बरसात की। इस अवसर पर बौराड़ी में अल्मोड़ा की टीम ने छोलिया नृत्य भी किया। मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर ठीक 11 बजे बौराड़ी स्टेडियम में उतरा। इसके बाद सबसे पहले मुख्यमंत्री ने बौराड़ी स्थित गुरुद्वारे में पहुंचकर मत्था टेका।

गुरुद्वारा समिति ने सौंपा ज्ञापन

इस अवसर पर गुरुद्वारा समिति ने मुख्यमंत्री को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन भी सौंपा। इसके बाद बौराड़ी गणेश चौक से मुख्यमंत्री का रोड शो शुरू हुआ जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के अलावा जिले के विभिन्न जगहों से पहुंचे ग्रामीण शामिल हुए। मुख्यमंत्री के रोड शो को देखने के लिए मास्टर प्लान नई टिहरी में नगरवासी छतों व आंगन में भारी भीड़ एकत्रित हुई।

लोगों ने लगाए जय श्री राम के नारे

सीएम धामी के रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं ने जय शिया राम के जय जयकारे भी लगाए। रोड शो गणेश चौक से होते हुए बौराड़ी मुख्य बाजार, मोलधार होते हुए आयोजन स्थल पर पहुंचा। करीब डेढ़ घंटे के रोड शो के दौरान जगह-जगह पर भारी भीड़ उमड़ी।

टिहरी विधायक भी रहे मौजूद

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री के साथ टिहरी विधायक भी मौजूद रहे। एक ओर जहां नगरवासियों ने मुख्यमंत्री पर फूलों की वर्षा की वहीं मुख्यमंत्री ने भी नगरवासियों की ओर फूल बरसाए। इस दौरान गणेश चौक पर प्रसिद्ध छोलिया नृत्य भी किया गया। वहीं जगह-जगह से आए ढोल-नगाड़ों पर भी लोग थिरकते रहे। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.