पिथौरागढ़, संवाद सहयोगी : Husband beating wife : पिथौरागढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी को बीच सड़क पर ही पीटने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को दबोच लिया और शांतिभंग में चालान कर दिया।

सरेआम पत्नी के साथ कर रहा था गालीगलौज

बलुुवाकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को सोबन सिंह नाम का व्यक्ति सड़क पर अपनी पत्नी के साथ गालीगलौच करने लगा। यही नहीं, सरेआम वह सड़क पर ही पत्नी को पीटने लगा। यह देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इस पर प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार टीम लेकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने मारपीट कर रहे सोबन सिंह को पकड़ लिया और सोबन सिंह के खिलाफ 151 सीआरपीसी यानी शांति भंग करने की धारा में चालानी कार्रवाई कर दी।

यहां भी पुलिस ने हुड़दंगी को पकड़ा

वहीं, एक अन्य मामले में डीडीहाट क्षेत्र के गढ़कोट गांव में भी एक व्यक्ति गांव में हुड़दंग मचा रहा था। इसकी सूचना पर गांव पहुंचे प्रभारी निरीक्षक हिमांशु पंत ने हुड़दंग मचा रहे त्रिलोक सिंह को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि हुड़दंग मचा रहे त्रिलोक सिंह के खिलाफ शांति भंग के आरोप में कार्रवाई की गई है।

दस लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। चौकोड़ी क्षेत्र में चौकी प्रभारी मनोज पांडे ने चैकिंग के दौरान घनतला निवासी होशियार सिंह को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ 60 आबकारी अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें :

धारचूला के जिस घर में पला बढ़ा उसी घर के दो साल के मासूम को वहशी ने काट डाला 

धारचूला में आग से 14 दुकानें जलकर राख, लाखों रुपए नुकसान का अनुमान 

पिथौरागढ़ में सनसनीखेज वारदात, नाना ने दो वर्षीय नाती की काट डाली गर्दन, मां-दादी, ताई ने छिपकर बचाई जान 

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट