संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : सीमांत जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को जिले में कोरोना के 8 और नए मामले सामने आए। वहीं, रेपिड एंटीजन टेस्ट में एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित सभी मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। वहीं, बीते रोज गंगोलीहाट नगर में तीन व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव आने पर बाजार पूरी तरह से बंद रहा।

रविवार को आइआरटी पीसीआर रिपोर्ट में धारचूला में 5 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी बाहर से आए थे और सभी धारचूला में एक साथ एक ही कमरे में ठहरे थे। वहीं, जिला मुख्यालय में दो व्यक्तियों में भी संक्रमण हुआ है। बेरीनाग में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा जिला अस्पताल में रेपिड एंटीजन टेस्ट में एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। इस तरह से जिले में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 333 पहुंच चुका है। जिसमें से एक्टिव केसों की संख्या 112 है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार नगर के जाखनी क्षेत्र के तल्ला जाखनी में कंटेटमेंट जोन खोल दिया गया है। रविवार को जिले में करीब 450 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए।

गंगोलीहाट: तहसील मुख्यालय में बीते रोज तीन व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर रविवार को गंगोलीहाट बाजार पूरी तरह बंद रहा। उद्योग व्यापार मंडल द्वारा तीन दिनों तक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। रविवार को पहले दिन बाजार में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप