कोटद्वार(पौड़ी गढ़वाल), जेएनएन। पौड़ी जिले के कोटद्वार में भवर क्षेत्र में जशोधरपुर औद्योगिक आस्थान स्थित एक फर्नेंस फैक्ट्री में ट्रक से कुचलकर दो श्रमिकों की मौत हो गई। सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार है। 

दरअसल, जशोधरपुर औद्योगिक आस्थान क्षेत्र में स्थित पीएल स्टील से बीती रात एक ट्रक माल भरकर बाहर निकल रहा था। इसी दौरान फैक्ट्री के भीतर सो रहे दो श्रमिक ट्रक की चपेट में आ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे कलालघाटी चौकी प्रभारी संदीप शर्मा ने पूरे मामले की जानकारी ली और पंचायत नामा की कार्रवाई पूरी कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेज दिया। 

चौकी प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि मरने वालों में सीतामढ़ी (बिहार) निवासी विमलेश (26 वर्ष) और रंभो (28 वर्ष) शामिल हैं। उन्होंने ये भी बताया कि ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हो गया। आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: टिहरी जिले के चमियाला में आल्टो खाई में गिरी, दो लोगों की मौत

टिहरी में दो युवकों की सड़क हादसे में मौत 

टिहरी जिले के राजस्व क्षेत्र चमियाला में सीताकोट-सौंप मोटर मार्ग पर सौंप गांव के पास ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार दोनों सौंप गांव से चमियाला बाजार आ रहे थे। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से टीम ने दोनों शवों को खाई से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि कार अरविंद सिंह चला रहे थे। तहसीलदार आरएस रावत के मुताबिक कार सवार दोनों लोग पंजाब के एक होटल में नौकरी करते थे। युवकों की पहचान सौंप गांव निवासी 24 वर्षीय धनपाल और सरकंडा गांव निवासी 35 वर्षीय अरविंद सिंह के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, दो लोग घायल Dehradun News

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस