Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध किया तो सिरफिरे ने युवती पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

पौड़ी में एक युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को आग के हवाले कर दिया। युवती 70 फीसद जल चुकी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 08:39 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 09:14 PM (IST)
छेड़छाड़ का विरोध किया तो सिरफिरे ने युवती पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

पौड़ी, जेएनएन। प्रयोगात्मक परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पर एक सिरफिरे युवक ने पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। छेड़छाड़ का विरोध करने पर शादीशुदा युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। छात्रा सत्तर फीसद तक झुलस गई। उसे पौड़ी के पास श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। वह पेशे से चालक है।

loksabha election banner

रविवार अपराह्न करीब तीन बजे पौड़ी जिले की कफोलस्यूं पट्टी में यह घटना हुई। तहसीलदार सदर एचएम खंडूड़ी व कोतवाल पौड़ी मनोज रतूड़ी ने बताया कि बीएससी द्वितीय वर्ष की एक छात्रा पौड़ी के बेणु गोपाल रेड्डी महाविद्यालय से प्रयोगात्मक परीक्षा देकर अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। इस बीच गहड़ गांव का शादीशुदा युवक मनोज सिंह उसका पीछा करते हुए भीमली तक आ पहुंचा। उसने युवती का रास्ता रोककर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर उसने छात्रा पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी। इसके बाद वह भाग गया।  

सुनसान इलाका होने के चलते छात्रा की चीख-पुकार सुनकर किसी ने नहीं सुनी। इसी दरम्यान वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने पौड़ी कोतवाली पुलिस को सड़क किनारे एक छात्रा के झुलसी अवस्था में पड़े होने की सूचना दी। आपातकालीन सेवा 108 की मदद से छात्रा को जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे श्रीनगर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसका उपचार करने वाले डॉ. बीपी मौर्य और डॉ. पंकज कुमार शर्मा ने बताया कि छात्रा का शरीर लगभग 70 प्रतिशत झुलसा हुआ है। 

हमलावर अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। कोतवाल ने बताया कि एक टीम उसकी तलाश में गहड़ गांव रवाना कर दी गई है। अभी घटना के सिलसिले में पुलिस को परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपित युवक तीन-चार दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था। छात्रा ने अपने परिजनों को यह बात बताई थी, लेकिन उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी। घटनाक्रम के  बाद से क्षेत्र के लोग गुस्से में हैं।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, प्रेमिका से ठगे दो लाख रुपये

यह भी पढ़ें: नाबालिग से जबरन शादी और दुष्कर्म, दोषी को दस साल कठोर कारावास की सजा

यह भी पढ़ें: वृद्ध सालों से कर रहा था नाबालिग बहनों का पालन-पोषण, लगा दुष्कर्म का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.