रुद्रपुर, जेएनएन : ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में दो अलग-अलग सनसनीखेज हत्या की वारदातों से हड़कंप मच गया। एक मामले में रविवार शाम पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति फरार हो गया। बोरे में बंद तीन टुकड़ों में उसकी लाश मिली है। फरार पति की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगी हैं। वहीं दूसरे मामले में महिला का सड़ा-गला शव पुलिस ने बेड से बरामद किया। 

राजा कॉलोनी ट्रांजिट कैंप में रविवार शाम शीशगढ़ निवासी प्रेम पाल ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मकान मालिक को शक होने पर पति वहां से फरार हो गया। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। ट्रांजिट कैंप चौकी के एसओ विद्यादत्त जोशी टीम के साथ कमरे में पहुंचे तो शव बोरे में तीन टुकड़ों में मिला। सिर, धड़ व टांगें काट कर डाला गया था। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने भी मातहतों के साथ मौके का जायजा लिया। पुलिस की दो टीमें वारदात के बाद से फरार पति की तलाश में जुटी हैं। देर रात तक वह हत्थे नहीं चढ़ सका था। 

दूसरी वारदात सी-ब्लाक, ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में हुई। जहां किराए के कमरे में रहने वाले पश्चिम बंगाल निवासी धु्रव दास के बेड से प्रिया बाला (27) पत्नी रमेश का सड़ा-गला शव पुलिस ने बरामद किया। कमरे से दुर्गंध आने के चलते शाम ही आसपास के लोगों पुलिस को सूचना दी थी। प्रिया के पति रमेश निवासी माला कालोनी, थाना गजरौला, पीलीभीत उप्र ने बताया कि धु्रव दास की ट्रांजिट कैंप में मिठाई की दुकान है। वहां प्रिया का आना-जाना था। करीब 10 दिन से प्रिया घर नहीं आई और मिठाई की दुकान भी बंद थी। अंदेशा था कि प्रिया कहीं चली गई होगी, मगर रविवार शाम उसका लाश मिली। पुलिस टीम धु्रव दास के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

यह भी पढ़ें : पुलिसकर्मियों द्वारा ग्रामीणों को पीटने का वीडियो वायरल, दारोगा सहित चार पुलिसकर्मी निलंबित 

यह भी पढ़ें : आयुष्मान घोटाला मामले में सात दिन में लिखी गई उत्‍तराखंड की सबसे बड़ी एफआइआर

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप