जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : उत्तराखंड परिवहन निगम के एक चालक की वजह से पूरे महकमे की बदनामी हो रही है। हरियाणा मार्ग पर चलने वाली बस में सवार महिला यात्री संग उसने छेड़खानी कर दी। पता चलते ही यात्रियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। हल्द्वानी पहुंचने पर मामला पुलिस के पास पहुंच गया। आरोपित गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगने लगा। लिखित तहरीर नहीं मिलने और माफीनामे पर पुलिस ने चालक को छोड़ दिया। वहीं, मामले को लेकर एआरएम का कहना है कि पुलिस से रिपोर्ट लेने के बाद चालक पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

परिचालक को थमा दी स्टेयरिंग और खुद महिलाओं के बीच जा बैठा

काठगोदाम डिपो की एक बस गुरुवार रात हिसार से हल्द्वानी के लिए चली थी। बस में करीब 40 लोग सवार थे। स्टाफ के तौर पर नियमित चालक और विशेष श्रेणी का परिचालक था। इस बीच चालक ने परिचालक को स्टेयरिंग थमा दी और खुद महिला यात्रियों के पास जाकर बैठ गया। आरोप है कि इस दौरान उसने महिला यात्री के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इस बात का अन्य यात्रियों को पता लगने पर उन्होंने चालक को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद हल्द्वानी पहुंचते ही पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद मय वाहन चालक को कोतवाली लाया गया। यहां माफीनामे के बाद उसे छोड़ दिया गया। वहीं, एआरएम सुरेश चौहान का कहना है कि पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट मिलने पर विभाग कार्रवाई करेगा।

बनभूलपुरा से किशोरी लापता

इधर एक अन्य मामले में बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली रहने एक 16 वर्षीय लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामले में उसकी दादी ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि 27 सितंबर से पोती लापता है। वहीं, किशोरी के लापता होने को लेकर स्वजनों ने गौलापार स्टेडियम के पास रहने वाले एक युवक पर शक भी जताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट