रुद्रपुर, जेएनएन : दिल्ली के निजामुद्दीन में जमात में शामिल ऊधमसिंहनगर के 27 लोगों को पुलिस के ट्रैकर सेल ने ट्रेस कर लिया है। अब उनका स्वास्थ्य जांच कराई जा रही है। माना जा रहा है कि इनमें से कई लोग आइसोलेट भी हो सकते हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉक डाउन घोषित किया गया है। इसके तहत ऊधमसिंहनगर के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। साथ ही बाहरी राज्यों से आ रहे स्थानीय लागों पर भी रोक लगा दी गई है। बावजूद इसके बाहरी राज्यों में नौकरी या व्यवसाय कर रहे लोगों के साथ ही दिल्ली के निजामुद्दीन में जमात में शामिल लोगों का आना जाना लगा हुआ है। जमात में शामिल जमातियों से देश भर में फैल रहे कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद शासन प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में ऊधमसिंहनगर पुलिस महकमे ने जमातियों को ट्रेस करने के लिए ट्रैकर सेल का गठन किया था।

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि एक मार्च के बाद दिल्ली के निजामुद्दीन गए 27 लोगों को ऊधमसिंहनगर पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। इन सभी की स्वास्थ्य जांच की जा रही है। इसके बाद उन्हें क्वारंटाइन किया जाएगा। आशंका जताई जा रही है कि निजामुद्दीन गए इन लोगों में से कई को आइसोलेट भी किया जा सकता है।

यह भी पढें

एसटीएच में भर्ती नौ मरीजों की उम्र 22 से 30 साल, सामान्‍य बुखार की दी जा रहीं दवाएं

जमात से लौटे एक और युवक में कोरोना पॉजिटिव, रामनगर में चल रहा था इलाज 

बागेश्‍वर के जंगल मे आग लगने से दो महिलाएं जिंदा जलीं, एक की हालत गंभीर 

15-16 दिन बाद जमातियों की कोरोना रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, सकते में हल्‍द्वानीवासी 

12-12 घंटे की ड्यूटी कर बेस अस्पताल में टीम के साथ जमे हैं चिकित्सक 

 

सुशीला तिवारी मेडि‍कल कॉलेज में कोरोना पाॅजिटिव नौ मरीजों के भर्ती होने से हड़कंप 

 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस