बाजपुर, जेएनएन : बाजपुर में रामराज रोड पर हुड्डा पेट्रोल पंप तीन नकाबपोशों द्वारा लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंप के कर्मचारी को घायल कर मुंह बांधे तीन अज्ञात हथियारबंद लुटेरे लगभग सात लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना रात डेढ़ बजे की बतायी गई है। ग्राम पंचायत एवं एनएन टोपा में हुई घटना में सूचना मिलते ही कोतवाल संजय पांडे सहित पुलिस और एसओजी टीम मौके पर पहुंची। जानकारी के साथ सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है तो पुलिस में हड़कम्प मचा हुआ है। पेट्रोल पंप हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ राष्ट्रीय कांग्रेसी नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई चौधरी इंदर सिंह हुड्डा का है।

पुलिस के अनुसार हुड्डा पेट्रोल पंप पर रात्रि करीब डेढ़ बजे दो लोग बाइक से पेट्रोल लेने के बहाने पहुंचे। जिस पर कर्मचारी पंप के कार्यालय का दरवाजा खोलकर बाहर आ गया। मुंह बांधे इन दोनों लोगों में से एक ने कर्मचारी को बट मार कर घायल कर किया। इसी बीच एक और व्यक्ति मौके पर आ पहुंचा। फिर तीनों ने मिलकर पंप पर रखी अलमारियों को तोड़कर उसमें रखे करीब सात लाख रुपये लूट लिए और बाइक से फरार हो गए।

कर्मचारी की सूचना पर पुलिस और एसओजी की टीम रात को ही मौके पर पहुंच गई और वारदात को लेकर कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है । इस दौरान सीसीटीवी चेक करने पर वारदात की घटना कैद होने की बात कही जा रही है। बताते चले कि यह पेट्रोल पंप हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ राष्ट्रीय कांग्रेसी नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई चौधरी इंदर सिंह हुड्डा का है।

पूर्व मुख्यमंत्री के भाई का पंप होने के कारण प्रशासन घटना को और गंभीरता से ले रहा है वहीं लॉकडाउन के दौरान इस प्रकार की घटनाएं कहीं ना कहीं बड़े खतरे का भी संकेत है क्योंकि आर्थिक तंगी से परेशान हुए लोगों को ध्यान में रखते हुए खुफिया विभाग द्वारा पूर्व में ही ऐसा अलर्ट जारी किया था। यदि समय रहते प्रशासन द्वारा खुलासा नहीं किया गया तो घटनाओं में बढ़ोतरी से इनकार नहीं किया जा सकता है।

सेंट्रल जेल स‍ितारगंज में पांच कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, सभी काट रहे हैं उम्र कैद की सजा  

पुलिस कस्टडी में प्रवासी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत, कमर के नीचे मिले डंडे से पीटे जाने के निशान 

 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस