टीम जागरण, रामनगर : Murder in Ramnagar : नैनीताल जिले के रामनगर में दोस्‍तों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्‍या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक रामनगर पुलिस चौकी के पीछे जीआइसी के कर्मचारी के कमरे में युवक की तार से गला घोटकर हत्या कर दी गई।

बताया गया कि रविवार की रात दोस्तों में खाने पीने के दौरान विवाद हुआ और एक युवक की हत्‍या कर दी गई। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। शव को मोर्चरी भेज दिया गया है।

दोस्त के यहां जाने की बात कहकर निकला था भास्‍कर

रामनगर के कोतवाली के अंतर्गत ग्राम सेमलखलिया निवासी भास्कर पांडे 27 पुत्र स्वर्गीय महेश पांडे बैंक में लोन दिलाने का काम करता है। रविवार रात में भास्कर पांडे घर से अपने दोस्त अवदेश जीना के यहां जाने की बात कहकर निकला था।

अवदेश जीना खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क है। उसे कार्यालय के समीप ही पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी कमरा मिला हुआ है। भास्कर ने क्लर्क अवदेश व दो अन्य लोगों के साथ शाम से पार्टी की। रात दस बजे के बाद भास्कर का शराब पीने के दौरान दोस्तों से झगड़ा हो गया।

दोस्तों ने पहले सिर पर वार किया

पुलिस के मुताबिक शव देखने से प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोस्तों ने पहले उसके सिर पर वार किया। उसके बाद बिजली के तार से गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गए। सुबह हत्या की सूचना मिलने पर सीओ बलजीत भाकुनी, कोतवाल अरुण सैनी मौके पर पहुंचे।

मृतक के शव के समीप शराब की बोतलें, मटन, चावल, चिप्स आदि पड़े हुए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। गला घोटकर हत्या की गई है। आरोपितों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रहीहै।

हिस्सा-बंटवारे को लेकर सगे भाइयों में चले लाठी-डंडे, एक घायल

वहीं ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में आवासीय जगह के हिस्सा-बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। जिसमें देखते ही देखते लाठी-डंडे चल निकले। घटना में एक भाई के सिर में चोट आई है, जिसे पुलिस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : Haridwar Crime : नशीली काफी पिलाकर बिजनेस पार्टनर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दो भाइयों सहित तीन पर मुकदमा

ग्राम नंदपुर नरकाटोपा निवासी उमेश कुमार पुत्र पूरन सिंह शनिवार की देर रात घायलावस्था में कोतवाली पहुंचा और मौके पर मौजूद एसएसआई विक्रम सिंह धामी से मुलाकात की। बताया कि वह चार भाई हैं, जो एक ही पुश्तैनी आवास में निवासरत हैं।

सबसे छोटा भाई कर रहा बंटवारे को लेकर विवाद

आरोप है कि सबसे छोटा भाई सुनील कुमार इसी आवासीय जगह के हिस्सा-बंटवारे को लेकर विवाद कर रहा है। जिसके चलते रविवार को उसने लाठी-डंडों व धारदार हथियार आदि से उसके ऊपर हमला बोल दिया, जिसमें वह घायल हुआ है।

पीड़ित के अनुसार बीचबचाव करने पर उसकी पत्नी गायत्री व छोटे बच्चों के साथ भी गाली-गलौज व मारपीट की गई है। पीड़ित ने मामले की जांच कर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था, अलबत्ता कुछ गणमान्य व्यक्ति दोनों भाइयों के मध्य आपसी समझौते के प्रयास में जुटे थे।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट