Move to Jagran APP

सिडकुल में नौकरी करने वाली युवती ने खाया जहर, कॉल डिटेल से मिलेंगे सुराग

ऊधमसिंह नगर में अशोक लीलैंड कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती गौलापुल पर बेसुध हालत में मिली। उपचार के लिए उसे एसटीएच ले जाया गया, मगर युवती ने दम तोड़ दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 06:23 PM (IST)
सिडकुल में नौकरी करने वाली युवती ने खाया जहर, कॉल डिटेल से मिलेंगे सुराग
सिडकुल में नौकरी करने वाली युवती ने खाया जहर, कॉल डिटेल से मिलेंगे सुराग

हल्द्वानी, जेएनएन : ऊधमसिंह नगर में अशोक लीलैंड कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती गौलापुल पर बेसुध हालत में मिली। उपचार के लिए उसे एसटीएच ले जाया गया, मगर युवती ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक युवती की मौत जहर खाने से हुई है। हालांकि कंपनी से घर पहुंचने की बजाय वह अकेले पुल तक कैसे पहुंच गई, इस बात ने सुसाइड पर सवाल खड़े किए हैं।

loksabha election banner

हिम्मतपुर मल्ला निवासी आर्मी से सेवानिवृत्त खीम सिंह रैक्वाल मूल रूप से ओखलकांडा ब्लॉक के च्यूरीगाढ़ निवासी हैं। उनके तीन बच्चे पूनम, चंदू और माया हैं। बड़ी बेटी पूनम (26) इंटर की पढ़ाई करने के बाद पिछले आठ साल से अशोक लीलैंड कंपनी में काम कर रही थी। शनिवार को रोजाना की तरह वह सुबह 7.30 बजे के करीब ड्यूटी पर पहुंची। दोपहर 4.40 पर शिफ्ट खत्म होने पर वह घर को निकली। बताया जा रहा है कि कंपनी बस की बजाय वह किराये की गाड़ी में बैठ गई।

शाम सात बजे इंदिरानगर बाइपास स्थित गौलापुल पर एक युवती के बेसुध मिलने पर किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। पुल के पास का एरिया बनभूलपुरा व काठगोदाम दो थानों में पड़ता है। दोनों जगह से पुलिस मौके पर पहुंच गई। 108 की मदद से युवती को तुरंत एसटीएच भिजवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक युवती के बैग से जहर का खाली रैपर मिला है।

कॉल डिटेल खंगालने पर मिलेगा सुराग

युवती का बैग व मोबाइल मौके पर सुरक्षित मिला है। वहीं, पोस्टर्माटम हाउस में खड़े पिता खीम सिंह ने बताया कि उनकी बेटी को कोई परेशानी नहीं थी। अगर कोई बात होती तो वह परिजनों से जरूर कहती। उन्होंने मामले में जांच की मांग की है। वहीं, एसओ काठगोदाम कमाल हसन ने बताया कि परिजनों की शिकायत मिलते ही जांच शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : कार के शीशे तोड़कर सामान चुराने वाला आरोपित दबाेचा गया

यह भी पढ़ें : टैक्सी चालक ने सगाई के डेढ़ साल बाद युवती से शादी करने से किया इन्कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.