Move to Jagran APP

ट्रेड्स कप में जालंधर व लखनऊ ने जीते मुकाबले

96वीं आल इंडिया ट्रेड्स कप हॉकी प्रतियोगिता के मुकाबलों में कॉप्स ऑफ सिग्नल जालंधर व नॉर्दर्न रेलवे लखनऊ ने अपने मैच जीते।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 04:02 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 05:08 PM (IST)
ट्रेड्स कप में जालंधर व लखनऊ ने जीते मुकाबले
ट्रेड्स कप में जालंधर व लखनऊ ने जीते मुकाबले

नैनीताल, [जेएनएन]: 96वीं आल इंडिया ट्रेड्स कप हॉकी प्रतियोगिता के मुकाबलों में कॉप्स ऑफ सिग्नल जालंधर व नॉर्दर्न  रेलवे लखनऊ ने मैच जीतकर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है।

loksabha election banner

सोमवार को फ्लैट्स पर पहले मुकाबले में जालंधर व झांसी की टीमें आमने-सामने थी। पहले हाफ तक जालंधर की टीम ने एक-शून्य से बढ़त बना रखी थी। दूसरे हाफ में जालंधर ने दो गोल और दागकर मैच को तीन-शून्य से जीत लिया। विजयी टीम की ओर से घनश्याम ने दो व राजेश ने एक गोल किया। 

दूसरे मुकाबले में नॉर्दर्न रेलवे लखनऊ व एसएसवी लखनऊ की टीमों में भिड़ंत हुई। मध्यांतर तक नॉर्दर्न रेलवे लखनऊ की टीम ने एक-शून्य से आगे थी। मध्यांतर के बाद नॉर्दर्न रेलवे लखनऊ ने एक गोल और दागकर मैच को दो-शून्य से जीत लिया। विजयी टीम की ओर से दोनों ही गोल अखिलेश ने किए।

एक अन्य मुकाबला खालसा वॉरियर अमृतसर व नेशनल हॉकी क्लब कपूरथला के बीच खेला गया, जिसमें निर्धारित समय तक दोनों ही टीमों ने एक-एक गोल किया। यह मैच बराबरी पर छूटा। अमृतसर से गुरुदेव सिंह व कपूरथला से अमृतपाल सिंह ने गोल किए। निर्णायक मलकीत सिंह, मनीष कुमार, महेश्वर नेगी, अमित सिंह, मोहित सिंह व सारिक मोहम्मद थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड को बीसीसीआइ से मिली मान्यता, कंसेंसस कमेटी हुई गठित

यह भी पढ़ें: आखिरी ओवर में बढ़ा रोमांच, पौड़ी को मिली खिताबी जीत

यह भी पढ़ें: ट्रेड्स कप हॉकी प्रतियोगिता में लखनऊ व झांसी ने जीते अपने मुकाबले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.