Move to Jagran APP

ऊधमसिंह नगर में अलग-अलग हादसों में दो मैनेजर सहित चार लोगों की मौत

शुक्रवार का दिन जिले के लिए ब्लैक फ्राइडे सरीखा रहा। खटीमा में दो हादसों में एक मैनेजर सहित तीन लोगों की जान गई। वहीं काशीपुर में दुघर्टना में एक प्रबंधक की मौत हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 02:03 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 02:03 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में अलग-अलग हादसों में दो मैनेजर सहित चार लोगों की मौत

ऊधमसिंह नगर, जेएनएन : शुक्रवार का दिन जिले के लिए ब्लैक फ्राइडे सरीखा रहा। खटीमा में दो हादसों में एक मैनेजर सहित तीन लोगों की जान गई। वहीं काशीपुर में दुघर्टना में एक प्रबंधक की मौत हो गई। पहला हादसा खटीमा-सितारगंज नेशनल हाईवे स्थित सड़ासडिय़ा के पास हुआ। यहां ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अन्यत्र रेफर कर दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग भोजीपुरा अस्पताल से दवा लेकर लौट रहे थे। दूसरा हादसा भी खटीमा-श्रीपुर बिचवा क्षतिग्रस्त मार्ग पर हुई। गड्डे में स्कूटी अनियंत्रित होने पर युवक सड़क पर जा गिरा। जिससे उसका सिर फट गया। लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने लोनिवि के खिलाफ नारेबाजी भी की। वहीं तीसरा काशीपुर में हुआ। यहां बेकाबू रोडवेज बस ने स्कूटी सवार होटल मैनेजर को कुचल डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब होटल मैनेजर अपने घर से होटल के लिए जा रहे थे।

हादसा -1 कार-ट्रक की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत

खटीमा : जानकारी के अनुसार चंपावत जिले के टनकपुर शारदा चुंगी निवासी 65 वर्षीय माया उप्रेती अपने भतीजे 18 वर्षीय मयंक लोहनी के साथ अपनी निजी डस्टन-गो कार संख्या-यूके03 बी3436 से हरिओम (33) ड्राइवर को लेकर भोजीपुरा स्थित अस्पताल में अपना रुटीन चेकअप कराने गई थीं। वापस लौटते समय सड़ासडिय़ा पुल के समीप एक अज्ञात ट्रक ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद उनकी कार एक बस की चपेट में भी आ गई। राहगीरों व पुलिस की मदद से कार सवारों को 108 सेवा की मदद से नागरिक चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मयंक एवं हरिओम को मृत घोषित कर दिया। साथ ही माया उप्रेती को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। माया उप्रेती शिक्षक पद से रिटायर्ड हैं। चालक हरीओम के दो लड़के व दो लड़कियां हैं। जबकि मयंक अविवाहित था और अभी पढ़ रहा था।

हादसा-2 सड़क दुर्घटना में पिथौरागढ़ निवासी मैनेजर की मौत

खटीमा : मूलरूप से कलानीछीना पिथौरागढ़ एवं हाल निवासी कंजाबाग हनुमान मंदिर के समीप रहने वाले कवींद्र सिंह भंडारी(32) पुत्र उमेद सिंह भंडारी जिओ कंपनी में मैनेजर पद पर टनकपुर में तैनात था। उसके पिता शिक्षा विभाग से सहायक शिक्षक पद से सेवानिवृत हैं। गुरुवार रात कवींद्र श्रीपुर बिचवा गांव में अपने मित्र के यहां विवाह समारोह में गए थे। देर रात लौटते समय उनकी स्कूटी मजरा गांव के समीप सड़क पर बने गड्डें में चली गई। इससे वह सड़क पर सिर के बल गिर गए। बताते हैं कि उसके सिर में दो पत्थर जा घुसे। 108 सेवा से नागरिक चिकित्सालय लाते समय उसने दम तोड़ दिया। उसके पास मिले आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों से उसकी शिनाख्त की गई।

हादसा - 3 रोडवेज बस ने होटल मैनेजर को कुचला, मौत

काशीपुर : मूलत: तिमला डिग्गी, रानीखेत जिला अल्मोड़ा निवासी नवीन कांडपाल (42) पुत्र शिवदत्त कांडपाल काशीपुर के मोहल्ला कटोराताल में नवीन जूनियर स्कूल के पास में किराए के मकान में अपनी पत्नी ममता कांडपाल और दो बेटे मानस (11) व लक्ष्य (6) के साथ रह रहे थे। नवीन कांडपाल यहां बाजपुर रोड स्थित होटल गौतमी हाइट््स में बीते लगभग डेढ़ साल से मैनेजर के रूप में कार्यरत थे। जबकि पत्नी ममता कांडपाल कचनाल गाजी मेें एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार सुबह नवीन कांडपाल स्कूटी से अपनी पत्नी ममता को स्कूल छोडऩे के बाद होटल के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कुंडेश्वरी रोड स्थित साहनी रिसॉर्ट के पास मुरादाबाद डिपो की रोडवेज बस की चपेट में आकर नवीन कांडपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान रोडवेज बस चालक सवारियों से भरी बस को लेकर मौके से फरार हो गया। आसपास मौजूद लोग उन्हें आनन-फानन सरकारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : पत्‍नी से झगड़े के बाद घर से भाजपा नेता के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.