Move to Jagran APP

पूर्व सीएम कोश्‍यारी ने उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की आशंकाओं का किया खंडन, जानिए

पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी का कहना है कि उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है। सीमए त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में पार्टी शानदार प्रदर्शन कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 10:05 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 09:54 AM (IST)
पूर्व सीएम कोश्‍यारी ने उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की आशंकाओं का किया खंडन, जानिए
पूर्व सीएम कोश्‍यारी ने उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की आशंकाओं का किया खंडन, जानिए

नैनीताल, जेएनएन : पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी का कहना है कि उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में निकाय चुनावों के बाद आम चुनाव में भी पार्टी ने शानदार सफलता हासिल की है। जनता का सीएम पर विश्वास साबित हो चुका है, यदि इसके बाद भी तथाकथित लोग ख्यालीपुलाव पका रहे हैं तो यह उनकी मर्जी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनता से किया हर वादा पूरा करेगी, इसमें जमरानी बांध भी है।
शनिवार शाम को पूर्व सीएम कोश्यारी नैनीताल पहुंचे। तल्लीताल बाजार में उन्होंने पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष राकेश साह के निधन पर परिजनों को सांत्वना दी। दैनिक जागरण से फोन पर बातचीत में कोश्यारी ने कहा कि जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारी बहुमत दिया है। इस वजह से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिर पकड़कर बैठ गए हैं। कहा कि भाजपा व एनडीए को मिले अपार समर्थन से साफ है कि मोदी सरकार बेहतर काम कर रही है। एक सवाल के जवाब में कोश्यारी ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन से साफ इनकार किया। खुद को इस दौड़ से बाहर बताते हुए कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री व उनके बीच झगड़ा पैदा करना चाहते हैं, मगर उनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज साह, नगर अध्यक्ष मनोज जोशी भी उनके साथ थे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : अजय टम्‍टा इस बार मंत्रिमंडल में नहीं, समर्थक मायूस, पिछली सरकार में थे कपड़ा राज्य मंत्री

यह भी पढ़ें : अब बार काउंसिल ऑफ इंडिया सदस्य पद का चुनाव विवादों में, जानिए क्‍या है मामला

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.