Move to Jagran APP

Extra Marital Affair: पत्नी की बेवफाई का शिकार हुआ पति, प्रेमी के साथ रहने के लिए बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Extra Marital Affair पुलिस ने आरोपित पत्नी उसके प्रेमी एवं सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी ने योजनाबद्ध ढंग से अपने साथी के साथ मिलकर राजमिस्त्री की हत्या की। शक के आधार पर मृतक की पत्नी हेमा देवी से पूछताछ हुई तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 06 Feb 2023 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 10:29 AM (IST)
Extra Marital Affair: पत्नी की बेवफाई का शिकार हुआ पति, प्रेमी के साथ रहने के लिए बेरहमी से उतारा मौत के घाट
Extra Marital Affair: अवैध संबंध के चलते राजमिस्त्री की पत्नी ने अपने प्रेमी से उसकी हत्या करवाई थी।

संवाद सहयोगी, रामनगर : Extra Marital Affair: सावल्दे गांव में राजमिस्त्री की हत्या अवैध संबंध के चलते उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई थी। प्रेमी ने योजनाबद्ध ढंग से अपने साथी के साथ मिलकर राजमिस्त्री की हत्या की। पुलिस ने आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी एवं सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लट्ठ व पत्थर बरामद कर लिए। रामनगर के सावल्दे गांव निवासी राज मिस्त्री रमेश चंद्र (उम्र 50 वर्ष) पुत्र विशन राम का खून से लथपथ शव शनिवार सुबह घर से दो सौ मीटर दूर मिला था। शक के आधार पर मृतक की पत्नी हेमा देवी से पूछताछ हुई तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली।

हेमा के गांव के ही दीपक से चार साल से थे अवैध संबंध

रविवार को कोतवाली में घटना का पर्दाफाश करते हुए एसपी सिटी हरवंश सिंह ने बताया कि हत्यारोपित मृतक की पत्नी हेमा के गांव के ही दीपक उर्फ दीपू पुत्र पनीराम से चार साल से अवैध संबंध थे। इसे लेकर वह पति अपनी पत्नी से मारपीट करता था।

हेमा के कहने पर प्रेमी ने उसकी हत्या की योजना बनाई। प्रेमी ने अपने लेबर दिगंबर उर्फ डिगुवा पुत्र हरीराम से रमेश की रेकी कराई। तीन फरवरी को शराब पीने बासीटीला गांव गए रमेश की दिगंबर ने रेकी की।

शाम को रमेश गांव के निकट नदी तक पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद दीपक व दिंगबर ने उसे नीचे गिरा दिया। बाद में उसके सिर व मुंह पर लट्ठ व पत्थर से प्रहार कर दिए। दीपक ने मृतक की पत्नी हेमा को फोन से हत्या कर देने की बात बताई।

पुलिस ने मोबाइल सहित हत्या में प्रयुक्त लट्ठ व पत्थर बरामद करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ हत्या का केस भी दर्ज कर लिया गया है।

सीओ बलजीत भाकुनी, कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि एसएसपी की ओर से टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है। टीम में एसआइ कश्मीर सिंह, अनीस अहमद, तारा सिंह, हेमंत सिंह, गगन भंडारी शामिल रहे।

पत्नी के चाल चलन से अलग रहने लगा था पति

मृतक रमेश चंद्र को अपनी पत्नी की बेवफाई का आखिरकार शिकार होना पड़ा। पति-पत्नी के बीच में तीसरा आया तो संबंध में भी दरार आने लगी।

पत्नी के गांव के व्यक्ति से अवैध संबंध होने की जानकारी पति को हुई तो वह घर के बगल में ही अपनी मां मानुली देवी के साथ रहने लगा। पत्नी व दो बच्चे अलग कमरे में रहते थे।

पत्नी की बेवफाई का दर्द लेकर वह अकेले ही जीवन बसर करता रहा। जब पत्नी की आंख में पति कांटे की तरह खटकने लगा तो उसने उसे ठिकाने लगवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.