Move to Jagran APP

Haldwani स्टेशन पर नशे में धुत युवती की शर्मनाक हरकत, बोली- 'मेरे बारे में बात कर रहे हो' और फोड़ दिया ड्राइवर का सिर

Haldwani News काठगोदाम डिपो की हल्द्वानी-गुरुग्राम मार्ग पर चलने वाली बस मंगलवार रात करीब दस बजे स्टेशन पहुंची थी। यहां दो युवक-युवतियां भी खड़े थे। युवक संग नशे की हालत में बस स्टेशन पर घूम रही युवती ने हल्की कहासुनी के बाद पत्थर मारकर रोडवेज चालक का सिर फोड़ दिया। बाद में कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में शिकायत भी की गई।

By govind singh Edited By: Nirmala Bohra Thu, 11 Jul 2024 12:52 PM (IST)
Haldwani स्टेशन पर नशे में धुत युवती की शर्मनाक हरकत, बोली- 'मेरे बारे में बात कर रहे हो' और फोड़ दिया ड्राइवर का सिर
Haldwani News: मामले को लेकर स्टेशन पर हंगामे की स्थिति बन गई

जासं, हल्द्वानी । Haldwani News: युवक संग नशे की हालत में बस स्टेशन पर घूम रही युवती ने हल्की कहासुनी के बाद पत्थर मारकर रोडवेज चालक का सिर फोड़ दिया। इसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। मेडिकल के बाद कार्रवाई के लिए कोतवाली में शिकायत भी की गई। मामले को लेकर स्टेशन पर हंगामे की स्थिति बन गई थी।

एआरएम हल्द्वानी सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि काठगोदाम डिपो की हल्द्वानी-गुरुग्राम मार्ग पर चलने वाली बस मंगलवार रात करीब दस बजे स्टेशन पहुंची थी। यहां दो युवक-युवतियां भी खड़े थे। एआरएम के अनुसार दोनों नशे में थे। इस बीच युवती गुरुग्राम के चालक से बहस करते हुए कहने लगी कि तुम लोग उसके बारे में बात कर रहे हो। इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया।

इसके बाद चालक गाड़ी स्टार्ट कर बाहर निकालने लगा। आरोप है कि तभी युवती ने खिड़की के अंदर पत्थर मार दिया, जिससे चालक का सिर फट गया। इसके बाद उसे उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया। बाद में कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में शिकायत भी की गई।