Move to Jagran APP

Lockdown : उत्तराखंड में फंसे दीपक डोबरियाल ने कहा, अपने स्टाफ को दूंगा पूरी सेलरी

दिग्‍गज हास्‍य अभि‍नेता और हाल में र‍िलीज हुई अंग्रेजी मीड‍ियम से चर्चा में रहने वाले दीपक डोबरियाल लाॅकडाउन के कारण इन दिनों नैनीताल में फंसे हुए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 10:40 AM (IST)
Lockdown : उत्तराखंड में फंसे दीपक डोबरियाल ने कहा, अपने स्टाफ को दूंगा पूरी सेलरी
Lockdown : उत्तराखंड में फंसे दीपक डोबरियाल ने कहा, अपने स्टाफ को दूंगा पूरी सेलरी

हल्द्वानी, जेएनएन : दिग्‍गज हास्‍य अभि‍नेता और हाल में र‍िलीज हुई अंग्रेजी मीड‍ियम से चर्चा में रहने वाले दीपक डोबरियाल लाॅकडाउन के कारण इन दिनों नैनीताल में फंसे हुए हैं। वे मनोज बाजपेयी के साथ वेब फि‍ल्‍म की शूटि‍ंग के लिए पहुंचे थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण कई दिनों से जिले के एक रिसॉर्ट में फंसे हुए हैं। इस दौरान वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है और फोटो व वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। संकट की इस घड़ी में दीपक ने अपने स्टाफ को आश्वत किया है। उन्होंने कहा है कि वे अपने स्टाफ को पूरी सेलरी देंगे। उन्होंने कहा कि अगर सैलरी देने के लिए उन्हें लोन भी लेना पड़ा तो वे इससे हिचकेंगे नहीं। 

loksabha election banner

दीपक को तनू वेड्स मनू के बाद से काफी शोहरत मिली थी। इस फिल्म में उनके कॉमेडी कैरेक्टर को काफी सराहा गया था। दीपक कहते हैं कि मैं इंडस्ट्री के बाकी स्टार के मुकाबले उतना तो नहीं कर सकता , पर जितना मुझसे संभव होगा मैं उतना करूंगा। हालांकि वे इन दिनों उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। जबकि उनका परिवार मुंबई में है। दीपक ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं हैरान हो जाता हूं कि हम जैसी पोजीशन वाले लोग, जब इन हालात में इतने परेशन हो गए हैं तो कोई गरीब इन परिस्थितियों का सामना कैसे कर रहा होगा? 6-7 लोग ऐसे हैं, जो मेरे लिए कई काम करते हैं। 

मैंने अपने स्टाफ से वादा किया है कि मैं उन्हें सैलरी देता रहूंगा, भले ही इसके लिए लोन क्यों ना लेना पड़े। दीपक ने कहा है कि मैं अपने स्टाफ का पूरा ख्याल रखूंगा, चाहे इसके लिए कोई रास्ता क्यों ना अपनाना पड़े। साल में एक फिल्म करता हूं, इतनी हैसियत तो है मेरी। मेरे पास बहुत ज्यादा पैसे तो हैं नहीं कि उन्हें दे सकूं। लेकिन, यह एक तरीका है, जिसके जरिए मैं मदद कर सकता हूं। और, मैं यह करूंगा।

साल में करता हूं सिर्फ एक फिल्म 

दीपक ने कहा कि मैं साल में एक फिल्म करता हूं और मेरी इतनी ही हैसियत है. मेरे पास देने के लिए बहुत सारे पैसे नहीं हैं लेकिन मैं इस तरह उनकी मदद कर सकता हूं और करता रहूंगा. इस वक्त दीपक डोबरियाल उत्तराखंड में अपने परिवार से दूर फंसे हुए हैं. वह मनोज बाजपेयी के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों ही एक्टर नैनीताल के एक गेस्ट हाउस में रुके हुए हैं. दीपक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वहां कि तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं. हाल ही में दीपक फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। इसमें उनके काम की काफी प्रशंसा हुई थी. 

यह भी पढें 

यह भी पढें

उत्तराखंड से सटे उत्तर प्रदेश के गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव, सात गांव हुए क्वारंटाइन

चंडीगढ़ में जन्‍मी बेटी का ऑनलाइन नामकरण, उत्तराखंड से पंडित ने पूरे किए विधि-विधान

उत्तराखंड हाईकोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से सुनवाई शुरू, पहले दिन दो याचिकाओं पर सुनवाई 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.