Move to Jagran APP

लड़की को छेड़ने पर नशेड़ी काे जड़ दिया था थप्‍पड़, बदले में जला दी बाइक व स्‍कूटी Nainital news

हल्‍द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी बाइक व स्कूटी में एक नशेड़ी ने आग लगा दी। शनिवार की तड़के वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 05:08 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 09:32 AM (IST)
लड़की को छेड़ने पर नशेड़ी काे जड़ दिया था थप्‍पड़, बदले में जला दी बाइक व स्‍कूटी Nainital news
लड़की को छेड़ने पर नशेड़ी काे जड़ दिया था थप्‍पड़, बदले में जला दी बाइक व स्‍कूटी Nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्‍द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी बाइक व स्कूटी में एक नशेड़ी ने आग लगा दी। शनिवार की तड़के वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घर में लगे सीसीटीवी में नशेड़ी बदमाश की वाहनों में आग लगाते तस्वीर कैद हुई है। जांच में पता चला कि मोहल्ले की युवती से छेड़छाड़ पर वाहन स्वामी के भतीजे ने नशेड़ी को थप्पड़ जड़ा था। इसका बदला लेने के लिए नशेड़ी ने वाहनों में आग लगा दी।

loksabha election banner

जलकर राख हो गए दोनों वाहन

बनभूलपुरा के लाइन नंबर 11 में रहने वाले हाजी मो. इरशाद का राजपुरा में पुराने आटो पाट्र्स बिक्री का कारोबार है। हाजी इरशाद ने बताया कि शनिवार सुबह वह नमाज पढऩे के लिए मस्जिद जाने लगे तो घर के बाहर खड़ी अपनी स्कूटी व किरायेदार मेराज अनवर की बाइक जलती दिखी। उन्होंने शोर मचाकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। आग की लपटें देख आसपास के लोग भी जुटे और उसे बुझाया गया। हालांकि तब तक दोनों वाहन पूरी तरह से जल चुके थे।

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपित

हाजी इरशाद ने बताया कि घर में लगे सीसीटीवी खंगाले गए तो एक युवक वाहनों में आग लगाते दिखाई दिया। लोगों को फोटो दिखाने पर उसकी पहचान लाइन नंबर 14 निवासी अकील अहमद पुत्र जमीर अहमद के रूप में हुई। हाजी इरशाद व अन्य लोग अकील की तलाश में उसके घर पहुंचे, लेकिन वह नहीं मिला। पिता जमीर अहमद ने बताया कि अकील नशेड़ी प्रवृत्ति का है, जिस कारण उसे जमीन-जायदाद से बेदखल किया हुआ है। हाजी इरशाद की ओर से अकील के विरुद्ध नामजद तहरीर बनभूलपुरा थाने में दी गई है।

गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही पुलिस

वहीं बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि अकील को पकडऩे के लिए पुलिस टीम सुरागरसी कर रही है। जांच में पता चला कि अकील ने मो. इरशाद के मोहल्ले की एक युवती से छेड़छाड़ की थी। तब मो. इरशाद के भतीजे मो. रिजवान अकील को थप्पड़ मारा था। आशंका है कि इसका बदला लेने के लिए अकील ने वाहनों में आग लगाई। अकील के गिरफ्त में आने पर आग लगाने के सही कारणों का पता लगेगा। 

यह भी पढ़ें : स्नूकर सेंटर पर देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलियों की आवाज सुन घरों से बाहर निकल आए सो रहे लोग

यह भी पढ़ें : जीबी पंत कृ‍ष‍ि विश्‍वविद्यालय पंतनगर के रिटायर्ड अफसर का फेसबुक एकाउंट हैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.