Move to Jagran APP

सख्त लहजे में बोले भट्ट, विकास में डाला खलल तो होगी कड़ी कार्रवार्इ

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने अधिकारियों से सख्त लहजे में कहा है कि अगर विकास में किसी भी तरह का खलल पड़ा तो कड़ी कार्रवार्इ की जाएगी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 05:14 PM (IST)
सख्त लहजे में बोले भट्ट, विकास में डाला खलल तो होगी कड़ी कार्रवार्इ
सख्त लहजे में बोले भट्ट, विकास में डाला खलल तो होगी कड़ी कार्रवार्इ

नैनीताल [जेएनएन]: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने अफसरों को साफ हिदायत दी है कि उन्हें पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान कामकाज का ढर्रा बदलना होगा। यदि उन्हें सरकार की नीयत के अनुसार काम नहीं किया और विकास में खलल डाला तो उन्हें सरकार की सख्त कार्रवाई झेलनी होगी।

loksabha election banner

भट्ट ने गैरसैंण विधान सभा सत्र में एक हजार सुरक्षा कर्मियों के पानी की समस्या की वजह से बिना हाथ मुंह धोये लौटने का हवाला देते हुए कहा कि सरकार गैरसैंण को पेयजल समेत अन्य बुनियादी सुविधाओं से लैस करेगी। सरकार ने ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की दिशा में कवायद आरंभ कर दी है, सुविधाएं जुटाने के बाद सरकार जनभावनाओं के अनुरूप स्थायी राजधानी पर भी सकारात्मक निर्णय लेगी। 

नैनीताल क्लब में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि सरकार राज्य के 25 लाख परिवारों को पांच लाख रुपये का बीमा कवर प्रदान करेगी। 15 अगस्त को सरकार इस योजना को लांच करेगी। प्रदेश की 670 न्याय पंचायतों को ग्रामीण अर्थव्यवस्था का केंद्र बनाया जाएगा। होम स्टे और कॉमन सर्विस सेंटर, हर डिग्री कॉलेज में प्राचार्य की नियुक्ति, पलायन रोकने को बने आयोग, प्राथमिक से लेकर उच्च शिक्षा में नियुक्तियों को बड़ी उपलब्धि करार दिया और आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार शराब, खनन माफिया के साथ सौदेबाजी में व्यस्त थी।  

यह भी पढ़ें: प्रीतम सिंह का मोदी सरकार पर वार, जानिए क्या बोले

यह भी पढ़ें: बिहार में जेडीयू को बड़ा भाई नहीं मानेगी भाजपा: छेदी पासवान

यह भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.