Move to Jagran APP

दोबारा आने का वादा कर मुंबई को रवाना हुई रवीना टंडन

मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने केवल कॉर्बेट की प्राकृतिक सुंदरता की तारीफ की बल्कि दोबारा रामनगर आने की इच्छा भी जताई। पांच दिन के प्रवास के बाद वह मुंबई रवाना हो गईं।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 28 Dec 2017 10:14 AM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2017 09:20 PM (IST)
दोबारा आने का वादा कर मुंबई को रवाना हुई रवीना टंडन
दोबारा आने का वादा कर मुंबई को रवाना हुई रवीना टंडन

रामनगर, [जेनएनएन]: मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन मरचूला की वादियों में पांच दिन ठहरने के बाद मुंबई रवाना हो गईं। इस दौरान उन्होंने न केवल कॉर्बेट की प्राकृतिक सुंदरता की तारीफ की बल्कि दोबारा रामनगर आने की इच्छा भी जताई।

loksabha election banner

रवीना टंडन पति, दो बच्चों, मां व बहन के साथ जनपद अल्मोड़ा के मरचूला स्थित रिसॉर्ट में 22 दिसंबर को आई थीं। क्रिसमस का जश्न भी उन्होंने रिसॉर्ट में ही मनाया। इसके बाद उन्होंने कॉर्बेट पार्क के दुर्गादेवी, ढेला, ढिकाला व बिजरानी आदि पर्यटन जोनों में जिप्सी से भ्रमण किया।

ढिकाला में उन्हें एक साथ तीन बाघ दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने कॉर्बेट की प्राकृतिक सुंदरता व वन्य जीवों की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की। होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरी सिंह मान ने उनसे मुलाकात की। रवीना ने एसोसिएशन के अध्यक्ष मान से कॉर्बेट की सुंदरता व यहां के लोगों की तारीफ की। 

अध्यक्ष मान ने उन्हें 16 अप्रैल को अपने रिसॉर्ट में आमंत्रित किया है। रवीना व उनके परिवार ने अपै्रल में दोबारा रामनगर आने का भरोसा दिलाया। इसके बाद वह कार से दिल्ली के लिए रवाना हो गई, जहां से वह फ्लाइट से मुंबई के लिए जाएंगी।

यह भी पढ़ें: कार्बेट में तीन बाघ देखकर रोमांचित हुईं अभिनेत्री रवीना टंडन

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में उत्तराखंड के एक और सितारे शान मिश्रा की एंट्री

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में सिद्धार्थ की शूटिंग में शशि ने निभाया था बुद्ध का किरदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.