Move to Jagran APP

हथकड़ी सहित फरार होने का आरोपित रात भर छिपा था खेत में, सुबह पकड़ा गया nainital news

बाजपुर कोतवाली से हथकड़ी समेत फरार आरोपित को केलाखेड़ा पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की निशानदेही पर हथकड़ी भी बरामद कर ली गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 10:02 AM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 10:02 AM (IST)
हथकड़ी सहित फरार होने का आरोपित रात भर छिपा था खेत में, सुबह पकड़ा गया nainital news
हथकड़ी सहित फरार होने का आरोपित रात भर छिपा था खेत में, सुबह पकड़ा गया nainital news

बाजपुर, जेएनएन : बाजपुर कोतवाली से हथकड़ी समेत फरार आरोपित को केलाखेड़ा पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की निशानदेही पर हथकड़ी भी बरामद कर ली गई है। शनिवार की शाम कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि फरार आरोपित की धरपकड़ को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पांच टीमों का गठन किया गया था।

loksabha election banner

रात भर खेत में बैठा रहा आरोपित

संयुक्त अभियान के दौरान मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपित आसिफ निवासी मोहल्ला हबीबनगर दढिय़ाल स्वार रामपुर (उप्र) को मीरपुर पुल स्वार रामपुर (उप्र) के निकट गेहूं के खेत से शनिवार सुबह पकड़ लिया गया। बताया कि वह रातभर खेत में ही था। पूछताछ के बाद धनसारा रोड से हथकड़ी भी बरामद कर ली गई है। आरोपित के खिलाफ धारा 224 के तहत एक और मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सीओ ने बताया कि आरोपित आसिफ 2014 में भी 15 आर्म्‍स एक्ट के तहत जेल जा चुका है। बाजपुर थाने में उसके विरुद्ध दो मामले दर्ज हैं।

पुलिस टीम में ये थे शामिल

पुलिस टीम में कोतवाल एनबी भट्ट, एसएसआइ महेश चंद्र कांडपाल, एसआइ मदन मोहन जोशी, बरहैनी चौकी प्रभारी संदीप पिलखवाल, बन्नाखेड़ा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल, सुल्तानपुर पट्टी चौकी प्रभारी अनिल जोशी, दोराहा चौकी प्रभारी भगवान गिरि गोस्वामी, एसआइ बसंत प्रसाद, बबलू गोस्वामी, खीम सिंह, दर्शन सिंह शामिल थे।

मां की याद ने किया कोतवाली से भागने पर मजबूर

सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि आरोपित काफी गुस्सैल स्वभाव का है और नाबालिग को भगाने के आरोप में पकडऩे जाने के बाद उसने कोतवाली में इतना उत्पात मचाया कि उसे लॉकअप से निकालकर कार्यालय में बैठाना पड़ा। पूछताछ में भागने का कारण मां की याद आना बताया।

हाईवे से बाइक पर ली लिफ्ट

कोतवाल एनबी भट्ट के अनुसार आरोपित आसिफ ने पूछताछ में बताया कि कोतवाली से फरार होने के बाद वह बेरिया रोड से होते हुए एसडीएम कोर्ट के बराबर से दौड़ लगाते हुए सीधा हाईवे पर पहुंच गया। वहां किसी बाइक सवार से लिफ्ट लेकर करीब पांच किमी दूर तक गया। वहां से जंगल के रास्ते पैदल स्वार के नजदीक स्थित गड़रिया वाला मझरा में अपनी बहन के घर पहुंच गया। वहां पता चला कि उसके पीछे पुलिस पड़ी है। इस पर भागता हुआ वह मीरपुर के निकट खेत में छिप गया।

तीन माह पहले हुई थी नाबालिग से मुलाकात

आरोपित ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि लगभग तीन माह पहले उसकी मुलाकात नाबालिग से रामनगर नैनीताल में हुई थी। वह काम के सिलसिले में रेवाड़ी जा रहा था, जहां लड़की भी अपने परिवार के साथ जा रही थी। दोनों के बीच बातचीत हुई तो उसने भागकर शादी करने का मन बना लिया। वहां कुछ दिन काम करने के बाद लौट गया तथा लड़की को फोन कर मुरादाबाद बुला लिया था। 

यह भी पढ़ें : नाबालिग किशोरी को भगाने का आरोपित युवक बाजपुर कोतवाली से हथकड़ी समेत फरार

यह भी पढें : रुद्रपुर कानूनगो जमीन विवाद मामले में डेढ़ माह से हवालात में, बेटे ने खोला राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.