Move to Jagran APP

जिसे मां-बेटे ने खिलाया था भोजन उसी ने कर दी हत्‍या, पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

पूछड़ी जोगीपुरा गांव में मां बेटे की हत्या के मामले में रंगे हाथ पकड़े गए नशेड़ी आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया। आरोपित को मृतक के परिवार के लोग खाना पीना खिलाते थे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 06:44 PM (IST)
जिसे मां-बेटे ने खिलाया था भोजन उसी ने कर दी हत्‍या, पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल
जिसे मां-बेटे ने खिलाया था भोजन उसी ने कर दी हत्‍या, पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

रामनगर, जेएनएन : पूछड़ी जोगीपुरा गांव में मां बेटे की हत्या के मामले में रंगे हाथ पकड़े गए नशेड़ी आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया। आरोपित को मृतक के परिवार के लोग खाना पीना खिलाते थे। वह उनके घर के समीप ही रह रहा था। इसके बावजूद उसने मां बेटे की हत्या कर दी। मृतक के परिवार के लोग आरोपित को कई बार खाना पीना देते थे। इसके बावजूद उसने नशे की लत के चलते उनकी हत्या कर दी।  

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश रामपुर थाना अजीम नगर निवासी विजय सैनी ने पूछड़ी व जोगीपुरा क्षेत्र में वन निगम में कार्यरत गंगा सिंह के घर के समीप बगीचे में ही रहता था। बुधवार रात में विजय सैनी ने गंगा सिंह की पत्नी नंदी देवी व पुत्र भूपेंद्र सिंह के सिर पर लकड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर उनकी हत्या कर दी। बीच-बचाव में आए गंगा सिंह व उसके दूसरे पुत्र दिनेश पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। पिता पुत्र के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस ने रात को शवों को कब्जे में लेकर जांच करते हुए हत्या में प्रयुक्त खून से सनी लकड़ी को कब्जे में ले लिया। मृतका के पुत्र दिनेश सिंह की ओर से आरोपित के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई। पुलिस ने गुरुवार को हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया। एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपित मृतक के परिवार के समीप ही रहता था। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसके अपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। 

लोगों ने आरोपित पर नहीं दिया ध्यान

आरोपित कई समय से बगीचे के समीप ही रहता था। वह गांव में ही घूमता भी रहता था। उसे न तो बगीचे स्वामी ने मना किया और न आसपास के रहने वाले ग्रामीणों ने। यदि आरोपित को लोग वहां से भगा देते तो शायद इस जघन्य वारदात नहीं होती। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.