Move to Jagran APP

युवती के साथ वाट्सएप वीडियो कॉल पर अश्लीलता करने वाला गिरफ्तार nainital news

वाट्सएप वीडियो कॉल पर युवती के साथ अश्लीलता करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला रुद्रपुर का है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 08:09 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 08:09 PM (IST)
युवती के साथ वाट्सएप वीडियो कॉल पर अश्लीलता करने वाला गिरफ्तार nainital news

पिथौरागढ़, जेएनएन : वाट्सएप वीडियो कॉल पर युवती के साथ अश्लीलता करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला रुद्रपुर का है। सिडकुल की एक फैक्टरी में कार्य करने वाले जगदीश राम पुत्र नर राम निवासी जीवल गंगोलीहाट पिथौरागढ़ ने जिले की ही एक युवती से वाट्सएप पर वीडियो कॉल कर अश्लीलता की। युवती ने इसकी सूचना पुलिस में बने महिला काउंसिलिंग सेल में दी।

loksabha election banner

एसपी ने निर्देश पर आरोपित गिरफ्तार

युवक के इस हरकत की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने इसे गंभीर मामला बताया और पुलिस को अश्लीलता करने वाले युवक को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। युवती द्वारा बुधवार की शाम इस मामले में लिखित तहरीर दी गई। तहरीर दिए जाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने युवक के नंबर को ट्रेस किया और तकनीकी जटिलता के बावजूद पिथौरागढ़ थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

महिलाओं के मामले को गंभीरता से लें

एसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने युवक को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को शाबाशी देते हुए कहा कि महिलाओं से जुड़े मामले में पुलिस बिना पल गवाएं कार्य करते रहें। गिरफ्तार युवक के खिलाफ धारा 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने महिलाओं से फोन पर किसी भी तरह की अश्लीलता किए जाने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने को कहा है।

यह भी पढ़ें : भारत-नेपाल बाॅर्डर पर चीनी नागरिकों का जमावड़ा भारत के लिए हो सकता है खतरनाक

यह भी पढ़ें : ईको सेंसटिव जोन से बाहर होने के लिए रामनगर के ग्रामीणों ने किया था संघर्ष 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.